Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > LIVE : CISF के 50वें स्थापना दिवस में पहुंचे PM मोदी, जवानों को करेंगे संबोधित

LIVE : CISF के 50वें स्थापना दिवस में पहुंचे PM मोदी, जवानों को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सीआईएसएफ के 5वें बटालियन कैम्प में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हो रहे हैं?

 Special Coverage News |  10 March 2019 4:54 AM GMT  |  दिल्ली

LIVE : CISF के 50वें स्थापना दिवस में पहुंचे PM मोदी, जवानों को करेंगे संबोधित

गाजियाबाद : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 50वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेने पहुंच गए हैं. वह सीआईएसएफ के सलामी गारद का निरीक्षण कर रहे हैं. थोड़ी देर में वह जवानों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सीआईएसएफ के 5वें बटालियन कैम्प में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हो रहे हैं. वह छह अधिकारी और एक जवान को सम्मानित करेंगे.

अधिकारियों ने बताया कि बल अपना 50वां स्थापना दिवस मना रहा है और यह विशेष अवसर है और इसलिये प्रधानमंत्री ने इसमें शामिल होने की स्वीकृति दे दी है.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपीजी के साथ 1000 पुलिस कर्मियों और सीआईएसएफ के करीब 12 सौ जवानों को तैनात किया गया है. हाईराइज बिल्डिंगों पर भी स्नाइपर तैनात रहेंगे. बिना पास और आईडी के किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

LIVE -


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it