गाजियाबाद

गाजियाबाद में डाली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी के रोड शो उमड़ा जनसैलाब

Special Coverage News
5 April 2019 2:01 PM GMT
गाजियाबाद में डाली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी के रोड शो उमड़ा जनसैलाब
x

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रथम चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है, ऐसे में उम्मीदवारों के पास प्रचार के लिए एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है। यही वजह है कि चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ चुका है। इस कड़ी में आज गाजियाबाद सीट से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद के कई जगाहों पर रोड शो किया। उनके रोडशो में जनसैलाब उमड़ कर सामने आया है। जिससे विपक्ष केअब पसीने छूटने लगे हैं।


प्रियंका गांधी के कार्यक्रम की शुरूआत शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ। इसके बाद उन्होने रोड शो शुरू करते हुए रमते राम रोड की ओर निकली वहां से प्रियंका का काफिला डासना गेट होते हुए मालीवाडा चौक पंहुचा। वहां से काफिला कालकागडी चौक होते हुए कांगे्रस के मुख्य चुनाव कार्यालय पर समाप्त हुआ । कड़ी धूप के बाद भी प्रियंका के रोड शो में भारी भीड़ जुटी जिससे विपक्षीयों के हौसले पस्त होगए।




प्रियंका गांधी को देखने के लिए रोड के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। इसके साथ ही लोगों ने अपनी मकान और दुकानों की छतों पर चढ़कर प्रियंका गांधी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखे। इस दौरान प्रियंका ने गाजियाबाद की जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और उनसे कांग्रेस और डॉली शर्मा के लिए वोट देने की अपील की। हालाकी कार्यक्रम काफी लम्बा था, लेकिन भारी भीड़ और सुरक्षा कारणों से रोड शो के कार्यक्रम को शॉर्ट कर दिया गया था।


इस मौके पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि वोट आपकी ताकत है और इस ताकत को आपसे कोई छीन नही सकता है अगर कोठ नेता आपसे कहता है कि आप उसे वोट दो तो आपके लिए कुछ करेंगे उन्होने कहा कि शिक्षा, स्वास्थय,विकास, रोजगार यह सब आपका अधिकार है और इससे आपको कोई छीन नही सकता है उन्होने कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र का हनन कर रही है आपके वोट को वो अपने सत्ता की चाबी समझते है और जब आपने भाजपा को वोट दिया तो आपने देख लिया कि भाजपा ने किस प्रकार आपके वोट दुरूपयोग करके सत्ता का दुरूपयोग किया।




प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि यह आपकी इच्छा है की आप अपना वोट किसको देते है उन्होने डोली शर्मा के समर्थन में बोलते हुए कहा कि वैसे तो वोट डालने का आपका अधिकार ह लेकिन मेरा मानना है कि आप ऐसे पार्टी के प्रत्याशी को वोट दें जो आपके बीच का हो जो आपके सुख-दुख में आपके साथ खडा हो। प्रियंका के रोड शो के दौरान हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर कार्यकर्ता कांग्रेस जिंदाबाद और प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story