गाजियाबाद

बहुत मजबूत होती है राखी के कच्चे धागे की डोर : रनिता सिंह

Desk Editor
23 Aug 2021 5:04 AM GMT
बहुत मजबूत होती है राखी के कच्चे धागे की डोर : रनिता सिंह
x
भारतीय संस्कृति का मूल है जहां भाई और बहन के पवित्र रिश्ते को निभाने के लिए सभी आतुर रहते हैं।

सैयद अली मेहंदी ,गाजियाबाद : भाजपा महानगर उपाध्यक्ष रनिता सिंह ने राज्यमंत्री अतुल गर्ग एवं भाजपा महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल को रक्षाबंधन के पवित्र त्योहार पर राखी बांधी। इस मौके पर दोनों ही भाइयों ने अपनी बहन को आशीर्वाद और आश्वासन दिया कि वे हमेशा इस पवित्र रिश्ते का सम्मान करते हुए भाई का फर्ज निभाएंगे।

इस मौके पर भाजपा महानगर उपाध्यक्ष रनिता सिंह ने कहा कि कुछ रिश्ते धर्म जाति और राजनीति से बहुत ऊपर होते हैं उन्हें हमेशा ही राज्यमंत्री अतुल गर्ग एवं महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल से बड़े भाई का प्यार और सम्मान मिला है वे हमेशा ही इस रिश्ते को अपना सौभाग्य मानते हुए निभाएंगे उन्होंने कहा कि भाई बहन का प्यार सम्मान और आर्शीवाद बेहद महत्वपूर्ण होता है यह रिश्ता ईश्वर का बनाया हुआ सबसे खूबसूरत रिश्ता है जहां एक धागे की कच्ची डोर बेहद मजबूती के साथ जीवन के हर मोड़ पर रिश्ता निभाने की ताकत देती है उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है और हम सब लोग मिलजुलकर परिवार में स्नेह,सौहार्द,भाईचारा और अपनापन बांटते हैं।

भारतीय संस्कृति का मूल है जहां भाई और बहन के पवित्र रिश्ते को निभाने के लिए सभी आतुर रहते हैं। वही इस मौके पर राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि रनिता सिंह भाजपा की कर्मठ नेता हीं नही है बल्कि उनके परिवार का हिस्सा है। रनिता सिंह को वे छोटी बहन मानते हैं और हमेशा ही उनका सम्मान करते रहे। जबकि इस मौके पर महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल ने कहा कि और रनिता सिंह उनकी छोटी बहन है जो कि हमेशा से अपने रिश्तो को बेहद अहमियत देती है। निश्चित रूप से वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें रनिता सिंह जैसी छोटी बहन ईश्वर ने प्रदान की है।

Next Story