Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > रामकुमार त्यागी को निर्विरोध जिला गाजियाबाद विकास भूमि बैंक चेयरमैन नियुक्त, त्यागी महासभा ने किया जोरदार स्वागत

रामकुमार त्यागी को निर्विरोध जिला गाजियाबाद विकास भूमि बैंक चेयरमैन नियुक्त, त्यागी महासभा ने किया जोरदार स्वागत

जो कार्यकर्ता दिन-रात धूप धूप छाए बारिश की परवाह ना करते हुए पार्टी को मजबूत करते हैं वही आप कार्यकर्ता आगे बढ़ते हैं.

 Shiv Kumar Mishra |  3 Sep 2020 11:40 AM GMT  |  गाजियाबाद

रामकुमार त्यागी को निर्विरोध जिला गाजियाबाद विकास भूमि बैंक चेयरमैन नियुक्त,  त्यागी महासभा ने किया जोरदार स्वागत
x

गाजियाबाद: राजीव गार्डन 100 फुटा रोड लोनी कैंप कार्यालय पर त्यागी महासभा लोनी ने रामकुमार त्यागी जिला उपाध्यक्ष भाजपा मंडोला का जिला गाजियाबाद विकास भूमि बैंक का चेयरमैन पद ग्रहण करने पर जोरदार स्वागत हुआ.

धर्मेंद्र त्यागी ने कहा भारतीय जनता पार्टी का निष्ठावान कार्यकर्ता को पार्टी कभी नहीं भूलती है भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को मेहनत और परिश्रम करने वाले कार्यकर्ताओं को आज विकास भूमि बैंक का चेयरमैन बना कर साबित कर दिया है. यह पार्टी कार्यकर्ताओं की है. जो कार्यकर्ता दिन-रात धूप धूप छाए बारिश की परवाह ना करते हुए पार्टी को मजबूत करते हैं वही आप कार्यकर्ता आगे बढ़ते हैं.

रामकुमार त्यागी के चेयरमैन पदभार ग्रहण करने पर जिला गाजियाबाद के त्यागी समाज में काफी खुशी का माहौल बना हुआ है. त्यागी समाज भी भारतीय जनता पार्टी को हर चुनाव में सत प्रतिशत वोट सपोर्ट करती है और किसी भी अन्य दल को वोट नहीं करते त्यागी समाज भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा और विश्वास करता है. सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास जीतकर भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी शक्तिशाली पार्टी के रूप में उभर कर आई है.

विधानसभा लोनी का त्यागी समाज रामकुमार त्यागी जी से मांग करते हुए कहा अपनी सरकार से किसानों के मुआवजे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री जी से वार्ता करके जल्द से जल्द किसानों को बढ़ा हुआ मुआवजा दिलाएं. नवनियुक्त जिला चेयरमैन रामकुमार त्यागी जी ने भरोसा दिलाया हम अपनी सरकार से और आपकी इस समस्या को निदान कराने में पूरा सहयोग करेंगे.

मुनेश त्यागी ने कहा पिछले कई वर्षों से 6 गांव अपनी जमीन का मुआवजा बढ़े हुए रेट के हक लेने के लिए किसान अन्नदाता धरने पर बैठे हैं यह चिंता का विषय है. हम सरकार से और अपने जनप्रतिनिधियों से भी अनुरोध के साथ अपील करते हैं इस विकट समस्या को सरकार से जो किसानों की मांग है.उसे भी हमें पूरा कराने की आवश्यकता है नहीं तो भारतीय जनता पार्टी का नारा किसान की आय बढ़ाना और किसानों की हितैषी पार्टी कहलाना एक जुमला रह जाएगा. किसानों की अनदेखी करना भारतीय जनता पार्टी को भारी पड़ सकता है इसलिए इस समस्या को दूर कराने के लिए सभी जनप्रतिनिधियों से आव्हान करते हैं.

इस मौके पर मुख्य रूप से मुनेश त्यागी मास्टर नरेंद्र त्यागी सतीश त्यागी संजीव त्यागी सुनील त्यागी मुनेश्वर त्यागी देवेंद्र त्यागी विशेष त्यागी विकास त्यागी डॉ योगेंद्र त्यागी अमित त्यागी आदि लोग मौजूद रहे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it