गाजियाबाद

Ward 9 के निवासियों ने ठाना, बाहरी व्यक्ति को टिकट मिला तो उसकी हार तय !

Shiv Kumar Mishra
20 Dec 2022 12:38 PM GMT
Ward 9 के निवासियों ने ठाना, बाहरी व्यक्ति को टिकट मिला तो उसकी हार तय !
x

यूपी में निकाय चुनावों को लेकर टिकट के दावेदारों का ज़ोर लगातार जारी है, कहीं कुछ लोग दावेदारी कर चुके हैं तो कहीं अभी भी पहले मैं और पहले मैं का दौर जारी है, इसी कड़ी में वार्ड नम्बर 9 की जनता ने एक बात ठान ली है की पहले मैं आगे मैं की इस कड़ी में अगर किसी बाहरी को टिकट दिया जाता है तो पूरा वार्ड एक साथ खड़ा होकर उसे हराने का कार्य करेगा। इस बात को पूर्ण करने के लिए कई जगहों पर मीटिंग का दौर भी जारी है ।

गढ़ में भी क्यों हारती है भाजपा ?

जानकारी के लिए आपको बता दें की इस वार्ड में जो भाजपा का गढ़ कहलाया जाता था उसे जितने में भाजपा पिछली कई बार से असफल है, अभी मौजूदा पार्षद बीएसपी से संघदीप तोमर हैं, इससे पहले दो बार हाजी ईशराख खान का यहाँ दबदबा रहा है, परंतु ऐसा माना जा रहा है की अगर इस बार भी भाजपा किसी बाहरी को टिकट देती है तो इस वार्ड में उसकी हार पक्की है।

कांग्रेस, सपा, बसपा का भी एक एक कैडर

अगर भाजपा से इतर इन पार्टियों की बात करें तो इनका भी अपना अपना एक वोट बैंक वार्ड-9 में है, शिब्बनपुरा, बाल्मीकी कुंज जैसे इलाक़े इन पार्टियों के कुछ समर्थकों के साथ हमेशा माने जाते रहे हैं ।

क्या हैं मुद्दे ?

इस वार्ड की अगर बात करें तो यहाँ लोगों के बहुत ही छोटे छोटे मुद्दे हैं, जिनमे टूटी सड़कें, नालों की सफ़ाई, खम्बों की लाइट इत्यादि एवं स्वच्छता, अब देखना ये होगा की यहाँ टिकट किसको मिलता है और यहाँ का राजा यहाँ की जनता किसको बनाती है ।

Next Story