Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > राष्ट्रीय जनहित संगठन के कार्यालय पर प्रेसवार्ता आयोजित, गाजियाबाद में सतेंद्र शर्मा उठाई गरीबों की आवाज

राष्ट्रीय जनहित संगठन के कार्यालय पर प्रेसवार्ता आयोजित, गाजियाबाद में सतेंद्र शर्मा उठाई गरीबों की आवाज

 Special Coverage News |  1 July 2019 3:40 AM GMT  |  गाजियाबाद

राष्ट्रीय जनहित संगठन के कार्यालय पर प्रेसवार्ता आयोजित, गाजियाबाद में सतेंद्र शर्मा उठाई गरीबों की आवाज

मोदीनगर। हापुड़ रोड स्तिथ राष्ट्रीय जनहित संगठन (रजि)के कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें संगठन से जुड़े पदाधिकारी भी मौजूद रहे राष्ट्रीय जनहित संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शर्मा ने सभी मीडिया कर्मियों को संगठन द्वारा उठाए गए मुद्दों को प्रकाशित करने पर उनका धन्यवाद किया।

सतेंद्र शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि संगठन समय समय पर जनहित के कार्य लगातार करती चली आ रही है और आगे भी करती रहेगी उन्होने बताया कि अभी हाल ही मे जनसमस्याओ से जुड़े कई मुद्दे संगठन द्वारा उठाए गए थे।जिसमे तिबड़ा रोड पर स्कूल के पास शराब के ठेके,सीवर से जुड़ी अन्य समस्याए,जल संरक्षण से संबंधित समस्याए,नालो की सफाई से संबंधित समस्याए,सड़को की टूट फुट की रिपेयर आदि जनसमस्याओ को जनहित मे संगठन द्वारा प्रमुखता से उठाया था।

सतेंद्र शर्मा ने कहा कि मेरा उद्देश्य सभी क्षेत्रीय निवासियों की हर संभव मदद करना और उनकी समस्याओं का निस्तारण करना है। मेरा मानना है कि अगर आपकी शिकायत सटीक जगह पर पहुंच जाती है तो आपकी समस्या का निदान संभव होता है। गरीब , मजदूर , मजलूम , बेसहारा लोंगों की आखिर कौन सुनता है। उन्हें आये दिन डांटकर भगा दिया जाता है। उनको न्याय दिलाना मेरी प्राथमिकता है और रहेगी। मेरा आप सबसे अनुरोध और निवेदन है कि मुझे आप एक बार सेवा का मौका जरुर दें ताकि हम आपकी कुछ तकलीफ कम करने में सहयोग कर सके।

जिसमे कई समस्याओ का निस्तारण विभागीय अधिकारियो द्वारा कर दिया गया है।इस दौरान प्रेसवार्ता मे पo नरेश भारद्वाज, महिपाल उपाध्याय,चौoजगपाल सिंह,ललित सरपंच,विनोद चौहान,जय भगवान जिनवाल,प्रमोद शर्मा, प्रेमचन्द शर्मा, नीटू रोरी,रविन्द्र जाटव, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it