गाजियाबाद

शिवपाल यादव बोले, 'मुख्यमंत्री योगी ईमानदार पर अफसर उनकी सुनते नहीं'

Special Coverage News
4 Dec 2018 4:39 AM GMT
शिवपाल यादव बोले, मुख्यमंत्री योगी ईमानदार पर अफसर उनकी सुनते नहीं
x
Shivpal Yadav (File Photo)
शिवपाल ने कहा कि योगी मंत्रिमंडल के कई मंत्री बेईमान है?

गाजियाबाद : यूपी के पूर्व मंत्री और नवगठित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 'यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं, पर अफसर उनकी सुनते नहीं, इसीलिए प्रदेश की हालत खराब हो चुकी है।' उन्होंने कहा कि योगी मंत्रिमंडल के कई मंत्री बेईमान है। यह बातें उन्होंने सोमवार को भोपुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए कहीं।

शिवपाल ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'भाजपा सरकार ने 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने,काला धन वापस लाने और हर जनता के खाते में 15 लाख आने का वायदा किया था' लेकिन इनमें से कुछ भी पूरा नहीं हुआ। देश में महंगाई चरम पर है किसान व्यापारी व युवा बेहद परेशान हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि केंद्र सरकार से किसान व्यापारी व युवा परेशान हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी नई पार्टी है लेकिन 2 महीने के अंदर हर जिले में पार्टी खड़ी हो गई है। पार्टी में हर रोज हर वर्ग के लोग जुड़ते जा रहे हैं। जिन्हें अन्य पार्टियों में सम्मान नहीं मिला वो भी आ रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि दिसंबर को लखनऊ में होने वाली रैली को बहुजन मुक्ति पार्टी ने भी समर्थन दिया है। उनकी पार्टी जल्द घोषणा पत्र लाएगी और सभी वादों को पूरा करेगी।



इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश सचिव सेवाराम कसाना पार्टी में शामिल हुए। वह 9 दिसंबर को लखनऊ में पार्टी की तरफ से बुलाई गई जन आक्रोश रैली के लिए हर जिले का दौरा कर रहे हैं। सभा के दौरान कई नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की।


Next Story