गाजियाबाद

गाजियाबाद से हैरान करे वाला वीडियो आया सामने... पहले बुलेट से मारी टक्कर फिर लात घूंसों से पीटा

Arun Mishra
29 Oct 2022 4:32 AM GMT
गाजियाबाद से हैरान करे वाला वीडियो आया सामने... पहले बुलेट से मारी टक्कर फिर लात घूंसों से पीटा
x
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गाज़ियाबाद : लोनी कोतवाली क्षेत्र की न्यू विकास नगर कॉलोनी में रास्ते में जा रहे युवक को बुलेट से टक्कर मारकर गिराया फिर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। शुक्रवार को मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़ित को उसके दोस्त ने आरोपी से बचाया।

बागराणपगांव में बादल परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका किसी बात पर अजय उर्फ गोविंद से विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसके बाद भी अजय उनके ऊपर हमला करने की फिराक में घूम रहा था। वह किसी काम से न्यू विकास नगर कॉलोनी में गए थे। यहां रास्ते में पीछे से बुलेट पर सवार होकर अजय आया और उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह गिर गए।

गिरने पर अजय ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में वह घायल हो गए। इस दौरान उनका एक दोस्त आ गया। दोस्त आरोपी से भिड़ गया। इस दौरान आरोपी उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगा। तभी वहां कुछ लोग आ गए। उन्होंने दोनों पक्षों को अलग-अलग किया और पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट


Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story