Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में सिपाही के बेटे ने चार रौंदा, एक की मौत

गाजियाबाद में सिपाही के बेटे ने चार रौंदा, एक की मौत

सीओ सिटी राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होने से 3 लोगों के घायल जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु होने की बात सामने आई है।

 Shiv Kumar Mishra |  16 July 2020 1:14 PM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद में सिपाही के बेटे ने चार रौंदा, एक की मौत
x

गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित प्रताप विहार इलाके में गुरुवार दोपहर एक निजी चार पहिया वाहन का कहर सामने आया है। दरअसल गुरुवार दोपहर खाकी का रुवाब दिखाते हुए एक युवक विजयनगर थाना क्षेत्र की सड़कों पर तेज रफ्तार में चार पहिया वाहन चला रहा था। उसी तेज रफ्तार के दौरान चालक की गाड़ी बेलगाम हो गई और उसने एक के बाद एक चार लोगों को रौंद दिया।

घटना के दौरान जोरदार टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चार लोगों को रौंदने के बाद वाहन चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था तभी राहगीरों की मदद से चार पहिया वाहन को रोक लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान चंदन के रूप में हुई है।

जबकि दूसरी तरफ जब पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया तो युवक पुलिस को खाकी का रौब दिखाकर धमकाने लगा। युवक ने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि उसके पिता बुलंदशहर में सिपाही के पद पर तैनात हैं। लिहाजा पुलिसकर्मी युवक को छोड़ दें।

उसके बाद वाहन चालक ने 2 अन्य व्यक्तियों को भी अपनी तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में ले लिया। इस पूरी घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोगों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। राहगीरों द्वारा जब आरोपी युवक को रोक लिया गया। तो आरोपी युवक लोगों को धमकाते हुए कहने लगा कि उसके पिता यूपी पुलिस में है। कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। फिलहाल विजयनगर पुलिस ने आरोपी युवक को उसकी सफ़ेद रंग कार समेत गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ सिटी राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होने से 3 लोगों के घायल जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु होने की बात सामने आई है। फिलहाल आरोपी युवक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it