गाजियाबाद

एसएसपी गाजियाबाद ने की जनपद वासियों से अपील!

Special Coverage News
19 Dec 2019 11:44 AM GMT
एसएसपी गाजियाबाद ने की जनपद वासियों से अपील!
x

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने जनपद वासियों से एक अपील की है। उन्होंने कहा है कि आप सभी लोग सयंम बरतें और हमारे शहर को सुखद और शांत बनाये रखें ये आपका शहर जहां आप और अमन चैन से रहना पसंद करते है। हमारे अमन शान्ति को जो भी तोड़ने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी ने कहा है कि CAA नागरिक संशोधन अधिनियम को लेकर बनी हुई संवेदनशीलता पर जनपद गाजियाबाद के सभी नागरिकों से अपील है कि आप सभी लोग संयम बरतें जनपद गाजियाबाद में धारा 144 लागू है सड़क पर या किसी स्थान पर किसी भी तरह का कोई प्रदर्शन किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उल्लंघन होने पर कठोरतम वैधानिक कार्यवाही व NSA तक की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि अतः आप सभी से अनुरोध है कि असामाजिक तत्वों से सावधान रहें सोशल मीडिया के प्लेटफार्म (facebook ,twitter, व्हाट्सएप , इंस्टाग्राम आदि) पर संयम बरतें । अपना संयम ना खोये साथ ही जो भी गलत/ भ्रामक व भड़काऊ संदेश पोस्ट या प्रसारित करेगा उस व्यक्ति के विरुद्ध FIR दर्ज कर कठोर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

एसएसपी ने कहा, जनपद में हमारी सोशल मीडिया सेल, सर्विलांस टीम,व साइबर सेल आदि टीमें संभावित असामाजिक तत्वों की सतत निगरानी कर रही है। किसी भी अप्रिय घटना के जिम्मेदार व्यक्ति को किसी भी दशा में छोड़ा नहीं जाएगा पुलिस कठोरतम कार्यवाही करेगी।

सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि अतः बुजुर्गों से लेकर नवयुवकों तक सभी से अपील है कि वे संयम बरतें साथ ही सभी सिविल डिफेंस CVF/DVF/SPO सहयोगी साथियों से अनुरोध है कि सतर्क रहें, संवेदनशील रहे अप्रिय स्थिति उत्पन्न होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें शांति बनाए रखें। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि गाजियाबाद के संभ्रांत नागरिकों का पुलिस को पूर्ण सहयोग रहेगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story