गाजियाबाद

एसएसपी गाजियाबाद ने कानून व्यवस्था में लापरवाही पर चौकी इंचार्ज किया निलंबित

Shiv Kumar Mishra
4 March 2020 7:06 AM GMT
एसएसपी गाजियाबाद ने कानून व्यवस्था में लापरवाही पर चौकी इंचार्ज किया निलंबित
x

गाजियाबाद: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जनपद में आने के बाद पुराने सुस्त पड़े सभी शाखाएं और थाना प्रभारी , चौकी इंचार्ज को सक्रिय करने का काम किया. उन्होंने सबसे पहले हिदायत दी कि अगर आपके क्षेत्र में कोई भी अवैध कार्य होता हुआ पाया जाएगा तो इसके जिम्मेदार खुद ही आप होंगे. इसके बाद अभी सभी क्षेत्रो की मोनिटरिंग की जा रही है की उसके इलाके में कितना अपराध हुआ और कितना खुलासा हुआ चोरी के वाहन कितने बरामद हुए.

एसएसपी के मुताबिक मिली रिपोर्ट प्राप्त हुई है. जिसमें 1 वर्ष की नियुक्ति के अवधि में वसुंधरा चौकी क्षेत्र में कुल 121 दोपहिया और 30 चारपहिया वाहन चोरी हुए हैं. जिसके सापेक्ष में बरामदगी मात्र पांच वाहनों की है -उसमें भी सिर्फ एक ही उस चौकी /थाना क्षेत्र से बरामद है बाकी अन्य थाना क्षेत्रों से बरामद हुई है.

एसएसपी ने इस लापरवाही के चलते इतनी भारी मात्रा में वाहन चोरी के दृष्टिगत चौकी इंचार्ज जितेंद्र बालियान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही सभी चौकी इंचार्ज को हिदायत दी कि यदि इस तरह से यदि कोई विशेष अपराध उनकी चौकी क्षेत्र में निरंतर होता है तो कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Next Story