गाजियाबाद

Ghaziabad News :पत्नी को मार कर पहुंचा एसएसपी ऑफिस, बोला- साहब मैंने बीवी को मारकर लाश ठिकाने लगा दी

Shiv Kumar Mishra
11 Nov 2022 6:47 AM GMT
Ghaziabad News :पत्नी को मार कर पहुंचा एसएसपी ऑफिस, बोला- साहब मैंने बीवी को मारकर लाश ठिकाने लगा दी
x

गाजियाबादः गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने (man killed his wife and disposed of body) लगा दिया. इतना ही नहीं एसएसपी दफ्तर पहुंचकर उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि अपनी पत्नी की लाश उसने कहां पर ठिकाने लगाई है. इसके बाद जब पुलिस उस जगह पर पहुंची तो उसके भी होश उड़ गए. मामला अपने आप में बेहद चौंकाने वाला है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

मामला गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. सद्दाम नाम के व्यक्ति ने गुरुवार को अचानक अपने घर से 50 किमी दूर स्थित एसएसपी ऑफिस में पहुंचकर हड़कंप मचा दिया. उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को ट्रॉनिका सिटी इलाके में झाड़ियों के बीच ठिकाने लगा दिया है. पहले तो पुलिस को यकीन नहीं हुआ लेकिन आरोपी की बात का तस्दीक करने के लिए जब पुलिस उसकी बताई हुई जगह पर पहुंची तो बात सही निकली.

युवक ने पत्नी की हत्या कर गुनाह कबूला

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर झाड़ियों के बीच मिट्टी में लगभग आधा दबा हुआ एक महिला का शव मिला. पहचान करने पर पता चला कि मृतक महिला सद्दाम की ही पत्नी थी, जिसे सद्दाम ने भारी वस्तु से सिर पर हमला करके मौत के घाट उतार दिया. यह बयान सद्दाम ने खुद पुलिस को दिया है. हालांकि पुलिस इस बयान की भी तस्दीक कर रही है. सद्दाम को हिरासत में ले लिया गया है.

बताया जा रहा है कि सद्दाम और उसकी पत्नी के बीच अक्सर घरेलू झगड़े हुआ करते था, जिसके चलते सद्दाम ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. लेकिन पुलिस इस बात को हजम नहीं कर पा रही है कि अगर सद्दाम को इस बात की जानकारी पुलिस देनी थी कि वह पत्नी की हत्या कर चुका है तो उसने शव को ठिकाने लगाने की कोशिश क्यों की. वह चाहता तो जहां पर हत्या की गई थी, वहीं से पुलिस को कॉल करके बता सकता था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

Next Story