Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद : आवारा कुत्तों ने सात साल के बच्चे को किया जख्मी

गाजियाबाद : आवारा कुत्तों ने सात साल के बच्चे को किया जख्मी

विजयनगर थाना क्षेत्र के पॉश क्रॉसिंग इलाके में आवारा कुत्तों ने सात साल के बच्चे को अपना निशाना बना बुरी तरह से जख्मी कर दिया?

 Special Coverage News |  6 Feb 2019 1:54 PM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद : आवारा कुत्तों ने सात साल के बच्चे को किया जख्मी

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के पॉश क्रॉसिंग इलाके में आवारा कुत्तों ने सात साल के बच्चे को अपना निशाना बना बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घायल बच्चे को परिजनों द्वारा सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के बाद उसे घर भेजा गया है।आवारा कुत्तों ने बच्चे के सिर, आंख, हाथ व गुप्तांग रह सहित शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह काट लिया जिससे बच्चा ज्यादा घायल हो गया ।

क्रॉसिंग रिपब्लिक की जी-7 सोसायटी के पास की एक बस्ती में घायल बच्चा अपने पिता मोमिन के साथ रहता है। मोमीन और उसकी पत्नी पास की निर्माणधीन इमारत में मजदूरी करते है। कल बीते मंगलवार सुबह करीब 11 बजे मोमिन का सात साल का बच्चा आशिक सोसायटी के पास ग्रीन बेल्ट में खेल रहा था। तभी वहां मौजूद 5- 6 आवारा कुत्तो का एक झुंड वहां आ गया। कुत्ते वहां खेल रहे बच्चा आशिक को देखकर भौंकने लगे। कुत्तों को देखकर आशिक डर से भागने लगा। आशिक के भागते ही कुत्ते उसके पीछे पड़ गए और आशिक पर हमला बोल दिया।

अवारा कुत्तों ने आशिक को बेरहमी से काट कर जख्मी कर दिया। कुत्ते के काटने पर आशिक ने शोर मचाया। शोर सुनकर आस- पास के लोग वहां आए और कुत्तों को भगाया। घटना की सूचना मोमिन भी वहां के लोगो ने दी । घायल बालक आशिक को पास के नजदीकी अस्पताल में ले जाकर इंजेक्शन लगवाए और चोट पर पट्टी कराई। वहां से आशिक को सफदरजंग के लिए भर्ती करा दिया गया। कुत्तों ने आशिक के सिर, आंख, हाथ व गुप्तांग पर बेरहमी से काटा है। कुत्तों के दांतों से उसके शरीर पर काफी गहरे घाव आए है।एक लंबे इलाज की जरूरत घायल बच्चे को हैं।

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it