गाजियाबाद

गाजियाबाद : थाना सिहानीगेट पुलिस द्वारा अपहृत मंदिर के पुजारी की हत्या का खुलासा

Arun Mishra
1 Sep 2018 10:50 AM GMT
गाजियाबाद : थाना सिहानीगेट पुलिस द्वारा अपहृत मंदिर के पुजारी की हत्या का खुलासा
x
एसएसपी वैभव कृष्ण ने थाना सिहानीगेट में अपहृत मंदिर के पुजारी की हत्या का खुलासा किया है

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश के जनपद गाजियाबाद में एसएसपी वैभव कृष्ण ने थाना सिहानीगेट में अपहत मंदिर के पुजारी की हत्या का खुलासा किया है. प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय के कुशल नेतृत्व में गठित टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से अपहत हरवंश कुमार शुक्ला नि. शिव शक्ति मंदिर जीडीए स्टाफ क्वार्टर लोहियानगर थाना सिहानीगेट की हत्या में शामिल अभियुक्त उपेंद्र जो लखीमपुरखीरी जिले का रहने वाला है.

जिसे पुलिस ने हरसांव से गिरफ्तार कर लिया.अभियुक्त की निशानदेही पर मृतक की एक मोपेड न. यूपी 14सीआर 1923 रंग काला एवं जूते घटनास्थल देहरा झाल के पास गंगनहर से बरामद की गई.

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मृतक पुजारी का उसकी बुआ कि लड़की से अवैध सम्बन्ध था. एक दिन जब फोन चेक किया तो बुआ की लड़की के मोबाइल में उसकी और पुजारी की अश्लील रिकॉर्डिंग थी. जो कि मुझे लगा बहुत गलत था. इसी कारण औरत की आवाज़ निकालकर मैंने उसे पूजा कराने व हवन पर्ची देने के बहाने मैंने उसे फोन करके बताया कि वह नौकर को भेज रही है और धीरज को भेज दिया. जो कि पंडित कि मोपेड पर बैठकर डासना नहर तक लाया जहाँ उपेंद्र पहले से मौजूद था.

वहां से अपने रिश्तेदार जो कि सीतापुर निवासी है उसको साथ लिया और पुजारी को साथ लेकर डासना होते हुए मंसूरी गंगनहर देहरा झाल पर ले गए. वहां पर पहुंचकर दोनों ने मृतक के सर पर ईटों से वार करके हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से शव गंगनहर में फेंक दिया.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story