गाजियाबाद

गजियाबाद में दस साल की मासूम से रेप, पुलिस ने चार घंटे में केस के सभी आरोपी किये गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
29 Oct 2020 3:02 AM GMT
गजियाबाद में दस साल की मासूम से रेप, पुलिस ने चार घंटे में केस के सभी आरोपी किये गिरफ्तार
x
इसलिए दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश करके किशोर सुधार घर नोएडा भेजा गया है.

ग़ज़ियाबाद जिले में 10 साल की मासूम से गैंगरेप का मामला सामने आया. पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की. रिपोर्ट दर्ज होने के महज ही कुछ घंटों में 2 अरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकरी के मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक दस साल की नावालिग़ के साथ उसी गाँव के उसी समुदाय के दो नावालिगों ने खेल खेल में घटना को अंजाम दे दिया. बाद म जब बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो वे सीधे थाने पहुंचे. तुरंत उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई. चूँकि घटना समवेदनशील थी तो थाना प्रभारी ने उक्त मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने थाना प्रभारी को सख्त हिदायत देते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही. पुलिस ने बिना समय गंवाए आरोपियों को सबसे पहले गिरफ्तार किया. चूँकि आरोपी दोनों नावालिग़ है इसलिए दोनों को न्यायालय के समक्ष पेश करके किशोर सुधार घर नोएडा भेजा गया है.

वहीं घटना की मोनिटरिंग एसपी ग्रामीण नीरज जादौन कर रहे थे. जो थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार से पल पल की जानकारी ले रहे थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को सख्त सख्त सजा दिलाये जाने की बात कही है. वहीँ नावालिग़ मासूम का भी डॉ परिक्षण करा कर उनके परिजनों के सुपर्द कर दिया गया है.


Next Story