गाजियाबाद

खोड़ा पुलिस का शुक्रगुजार वरना कुछ भी हो जाता - अमरपाल शर्मा

Special Coverage News
15 Nov 2018 11:19 AM GMT
खोड़ा पुलिस का शुक्रगुजार वरना कुछ भी हो जाता - अमरपाल शर्मा
x

गाजियाबाद: साहिबाबाद से पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर छठ में हुए पथराव ने राजनीतिक माहौल गर्मा दिया है. पुलिस ने इस मामले में खोड़ा-मकनपुर नगर पालिका की चेयरपर्सन रीना भाटी के 5 लोगों के खिलाफ नामज़द और 20 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है. गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में प्रीत कसाना,गुलाब,अंकित,विजय और जीत के खिलाफ धारा 147,504,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद रीना भाटी ने इसको अपने खिलाफ साजिश बताया और पुलिस को अमरपाल शर्मा की मिली भगत से उनके खिलाफ काम करने का आरोप लगाया. रीना भाटी ने छठ पर हुए पथराव के लिए पूर्व विधायक को जिम्मेदार बताया और पथराव में उनके एक समर्थक को घायल होने की बात कही.


अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले के बाद पूर्व विधायक ने भी मीडिया से बात की, और इस हमले को साजिश बताया. अमरपाल ने इस हमले में जान बचाने के लिए खोड़ा पुलिस को शुक्रिया कहा और रीना भाटी को इस हमले के लिए जिम्मेदार बताया, अमरपाल ने बताया कि छठ की शाम को जब वह घाट पर गए थे, तो रीना भाटी के कम से कम 50 समर्थकों ने बंदूकें रखी हुई थी और वह कभी भी उनपर हमला कर सकते थे. लेकिन स्थानीय पुलिस की मुस्तैदी से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. नहीं तो भाटी ग्रुप ने उनको जान से मारने का पूरा इंतजाम कर रखा था. जिसके बाद पूर्व विधायक ने खोड़ा थाने में तहरीर दी और अपनी अपबीती सुनाई.


पुलिस की रिपोर्ट और मीडिया के पास आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि रीना भाटी के समर्थकों ने अमरपाल के ऊपर पथराव करने की कोशिश की थी. जिसमें पुलिस के कुछ जवानों ने अपनी जान पर खेलते हुए, पूर्व विधायक की जान और राजनीति को कलंकित होने से बचा लिया. इतना कुछ साफ होने के बाद भी भाटी ग्रुप ने अपने खिलाफ साजिश होने की बात कही, और अपना रूतबा दिखाते हुए इस मुद्दे को सूबे के मुख्यमंत्री तक ले जाने की बात कही. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी रीना भाटी ने अपना रसूख दिखाते हुए अपने बड़े जेठ महेश भाटी को अपने घर में पनाह दे रखी है. महेश भाटी वहीं व्यक्ति हैं जिनपर धारा 307 के तहत मामला दर्ज हुआ है, मगर रीना भाटी के रसूख के आगे सभी बेबस हैं.

Next Story