गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस का बड़ा खुलासा, इंदिरापुरम पुलिस ने एजेंसी मैनेजर की हत्या में महिला समेत तीन को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
1 July 2019 11:59 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस का बड़ा खुलासा, इंदिरापुरम पुलिस ने एजेंसी मैनेजर की हत्या में महिला समेत तीन को किया गिरफ्तार
x

गाजियाबाद: बीते दिनों हुई एक हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इंदिरापुरम पुलिस ने अमूल मिल्क एजेंसी के मैनेजर की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने मैनेजर की महिला मित्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और वारदात में लूटी गई एक घड़ी व मोबाइल बरामद किया है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि गत 18 जून को इंदिरापुरम के अभयखंड में डेयरी मैनेजर जगदीप की हत्या कर दी गई थी। बताया गया कि इस मामले में हरिकिशन शर्मा निवासी अलवर राजस्थान, पुष्पा और कृष्णपाल निवासी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि पुष्पा के तीन वर्षों से जगदीप से संबंध थे। वह रात में अक्सर डेयरी पर आती थी। इसी दौरान उसकी नजर डेयरी के कैशबाक्स पर पड़ी और उसने अपने साथियों हरिकिशन और कृष्णपाल के साथ मिल कर लूट की योजना बनाई।

एसपी सिटी ने बताया कि योजना के मुताबिक रात में जगदीप से मिलने पुष्पा इंदिरापुरम आई और उसके शराब पिलाई। नशा होने जाने पर अपने साथियों को बुलाकर उसके हाथ पैर बांध दिए तथा गमछे से उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। किसी कारण कैश बाक्स की चाबी नहीं मिली तो तीनों ने उसकी घड़ी और मोबाइल फोन लूट लिया। बताया गया कि इस संबंध में राम कुमार भाटी ने मुकदमा दर्ज कराया था। बताया गया कि तीनों अभियुक्तों से जगदीप का लूटा गया सामान बरामद किया गया है।

घटना का खुलासा करने में एसएचओ संदीप कुमार सिंह, उपनिरीक्षक केके गौतम, उपनिरीक्षक अंजनी कुमार, उपनिरीक्षक इजहार अली, हैडकांस्टेबल कृष्णवीर सिंह, कांस्टेबल विवेक भारद्वाज, हिमांषु मालिक व महिला कांस्टेबल मीना राजपूत शामिल रहीं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story