Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > दो साल बाद मिले 4 साल के बच्चे का कंकाल का गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा

दो साल बाद मिले 4 साल के बच्चे का कंकाल का गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा

 Special Coverage News |  19 Aug 2018 11:05 AM GMT  |  गाजियाबाद

दो साल बाद मिले 4 साल के बच्चे का कंकाल का गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा

गाज़ियाबाद के साहिबाबाद की पुलिस को दो साल बाद सफलता मिली। साहिबाबाद के पसौन्दा(गरिमा गॉर्डन) नजर मोहम्मद के मकान में 4 बर्ष से किराये पर रह रहा था जब दिसम्बर 2016 में जैद का अपहरण हो गया। अपहरण के बाद फिरौती की कॉल की गई थी कॉल करने वालों को ट्रेस कर पुलिस ने जेल भी भेज दिया किन्तु बच्चे को बरामद नही कर सकी थी । 2 साल बाद नजर मोहम्मद के पड़ोसी मोबीन की छत पर एक पुराने बक्से में जैद का कंकाल मिला।


घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने बताया, जैद की शिनाख्त उसके कपड़ों से हुए। साहिबाबाद पुलिस ने जांच के लिए सेम्पल आगरा भेज दिया है। जून में कंकाल मिलने के बाद केस खोलना पुलिस के लिए चैलेंज बन गया। साहिबाबाद पुलिस ने जांच शुरू की और मालूम किया उस दौरान घर पर किस किस का आना जाना रहा, जब डिटेल निकली गयी तब मालूम हुआ राजेन्द्र शाह नाम का व्यक्ति मकान में किरायेदार बनकर 4 साल से रह रहा था किंतु बच्चे के गायब होने 15 दिन बाद मकान खाली करके सहरसा बिहार चला गया।


काफी तलासने के उपरांत राजेन्द्र को गिरफ्तार किया गया। राजेन्द्र ने बताया जैद अक्सर मेरे पास खेलता था। एक दिन मैं शराब के नशे था और हमने जैद के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और उसी दौरान उसकी हत्या हो गयी शव को छुपाने के लिए पड़ोस की छत से ज्यादा महफूज जगह कही नही हो सकती है छत पर लैश छुपकर में ढूढ़ने में लग गया इसी लिए मुझ पर किसी ने शक नही किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it