गाजियाबाद

प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा, जानकर पूरा मामला कांप गई रूह!

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2022 1:45 PM GMT
प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा, जानकर पूरा मामला कांप गई रूह!
x

गाजियाबाद। प्यार की ऐसी खौफनाक सजा मिलेगी। कभी सोचा भी नही था। लेकिन जैसे ही इसकी खबर आसपास के लोगों को मिली तो उनकी भी रुह कांप गई। घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक युवती की मौत हो गई। युवती आज कोर्ट मैरिज करने वाली थी। जैसे ही उसकी खबर घरवालों को लगी तो वह आग बबूला हो गए। उसके बाद युवती की हत्या कर दी गई। लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि युवती की हत्या हुई है या फिर परिजनों के अनुसार उनकी नैचुरल डेथ है। बताया जा रहा है कि मौत से कुछ घंटे पहले युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया और मदद की गुहार लगाई। लेकिन उसके बॉयफ्रेंड को क्या पता था कि उसकी कहीं बातें सच हो जाएगी।

कैला भट्टा स्थत इस्लामनगर गली नंबर-4 निवासी गुलफ्शा (20) ने बुधवार रात करीब 3 बजे अपने बाय फ्रेंड को फोन किया और कहा कि समीर मेरे परिवार वालों को हमारे बारे में सब पता चल गया है। मेरी मम्मी और भाई रात के 3 बजे ऊपर आए हैं। प्लीज समीर कुछ मदद करो। यह आखिरी शब्द गुलफ्शा के थे। जो मौत से चंद सैकेंड पहले उसने अपने बाय फ्रेंड से फोन पर कहीं थी। उसके बाद गुलफ्शा की तरफ से भाई और बचाओ-बचाओ की आवाज आई और फिर कुछ देर बाद सब कुछ खत्म हो गया। मरने से कुछ घंटे पहले युवती ने बॉयफ्रेंड को कॉल करके बताया कि भाई कुछ इंजेक्शन लेकर आया है। वो मारना चाहते हैं। लेकिन जब तक बॉयफ्रेंड घर पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बॉयफ्रेंड ने परिवारवालों पर ऑनर किलिंग का शक जाहिर किया है। बॉयफ्रेंड ने घटना की शिकायत पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव कमरे में पड़ा था और परिजन उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने जब पूछताछ की तो परिजनों ने इसको नेचुरल डेथ बताया। समीर के बयान के आधार पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुलफ्शा का समीर नामक लड़के से अफेयर चल रहा था। गुलफ्शा के परिवारवालों को बुधवार को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया था। दोनों गुरुवार को कोर्ट मैरिज करने वाले हैं, इसकी जानकारी बुधवार को परिवार वालों को हो गई। इसे लेकर गुलफ्शा के घर में बुधवार दोपहर से ही लड़ाई चल रही थी।

गुलफ्शा ने समीर को बुधवार रात में करीब आठ-दस बार फोन किया। उसने समीर को बताया कि मेरे साथ रात को बहुत गलत होने वाला है। दोनों भाइयों को हमारे बारे में पता चल गया है कि हम लोग कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। जिस पर समीर उससे कहता रहा कि हौंसला रखो, कुछ नहीं होगा। सिर्फ रात की तो बात है, सुबह कोर्ट खुल जाएगी और हम कोर्ट मैरिज कर लेंगे। सभी कागज तैयार कर लिया है। गुलफ्शा बार-बार बस यही शब्द दोहराती है कि प्लीज मेरी मदद करो। समीर ने कहा कि अगर कोई कमरे में आता है तो अंदर से कुंडी बंद कर लेना। जिस पर गुलफ्शा ने कहा- कुंडी बंद नहीं हो सकती। रात करीब तीन बजे दोनों की आधा घंटा फोन पर बात हुई। आखिर बार गुलफ्शा ये कहती सुनाई दे रही है कि भाई और मम्मी रात को तीन बजे उसके पास ऊपर आ रहे हैं। इसके बाद वो भाई-मम्मी से कहती है कि मुझे क्यों उठा रहे हो, मैंने कुछ नहीं किया है। इसके बाद गुलफ्शा की आवाज आती है- भाई, बचाओ-बचाओ। इसके बाद फोन पर सन्नाटा छा जाता है।

युवती के बॉयफ्रेंड समीर ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो गुलफ्शा की लाश पड़ी थी। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। समीर ने शक जाहिर किया है कि गुलफ्शा को जहरीला इंजेक्शन देकर मारा गया है। एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फोरेंसिक टीम ने मौका-मुआयना कर लिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। समीर के फोन में रिकार्ड कॉल की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story