Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, महिला सहित 2 बच्चों की मौत

गाजियाबाद में श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, महिला सहित 2 बच्चों की मौत

 Shiv Kumar Mishra |  15 July 2020 3:08 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद में श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, महिला सहित 2 बच्चों की मौत
x

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद जिले में मोटरसाइिकल से गिरने के बाद ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचलने से 28 वर्षीय महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसका पति बाल-बाल बच गया. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना मुरादनगर में डागर विहार कॉलोनी के निकट दिल्ली-मेरठ रोड पर सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि को हुई.

घटना के बाद स्थानीय लोग सड़क पर आ गए और जाम लगा दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और गुस्साई भीड़ को शांत कराया. गाजियाबाद के एसपी (देहात) नीरज कुमार जादौन ने 'बताया कि आसिफ (30) अपनी पत्नी परवीन और दो बच्चों रेहान (6) तथा फैजान (3) के साथ साहिबाबाद इलाके के अर्थला गांव से मोटरसाइकिल पर मेरठ जिले के रारधाना गांव वापस जा रहा था.उन्होंने कहा कि वे एक संबंधी की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर वापस जा रहे थे.

आसिफ सड़क किनारे गिर गया और उसकी पत्नी तथा बच्चे सड़क पर गिर गए

अधिकारी ने कहा कि जब आसिफ मुरादनगर के निकट पहुंचा तो उसकी मोटरसाइकिल का संतुलन किसी चीज से टकराकर बिगड़ गया. इस दौरान आसिफ सड़क किनारे गिर गया और उसकी पत्नी तथा बच्चे सड़क पर गिर गए. उन्होंने कहा कि पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक महिला और दो बच्चों पर चढ़ गया. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया और आसिफ को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक चालक की तलाश जारी है.

आरोपी कार चाल को गिरफ्तार कर लिया गया

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में नवजात के लिए ब्लड प्लाज्मा लेकर आ रहे तीन लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए थे. ऐसे में समय पर प्लाजमा नहीं मिलने से नवजात बच्ची की मौत हो गई थी. घटना 11 जुलाई की बताई जा रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नवजात के तीनों परिजन तेज गति से आ रही कार की चपेट में आ गए थे. दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, तीनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it