गाजियाबाद

यूपी के गाजियाबाद में महिला आईएएस रानी नागर के सामने उसकी सगी बहन को बुरी तरह पीटा

Shiv Kumar Mishra
31 May 2020 1:49 PM GMT
यूपी के गाजियाबाद में महिला आईएएस रानी नागर के सामने उसकी सगी बहन को बुरी तरह पीटा
x

यूपी गाजियाबाद शहर में हरियाणा कैडर की चर्चित महिला आईएएस रानी नागर के सामने उनकी बहन को बुरी तरह पीटा और रॉड से हमला किया, जिसमें उनकी बहन बुरी तरह जख्मी हो गई. इसकी जानकारी रानी नागर ने अपने ट्विटर से दी है.

आईएएस रानी नागर ने बताया कि मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर निवासी ग़ाज़ियाबाद गाँव बादलपुर तहसील दादरी ज़िला गौतमबुद्धनगर आप सभी को सूचित करना चाहती हूँ कि आज दिनांक 30 मई 2020 को रात लगभग 09-10 बजे के बीच में मैं रानी नागर व मेरी बहिन रीमा नागर अपने ग़ाज़ियाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़े थे. उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कालोनी ग़ाज़ियाबाद से निकलकर हमारे घर के गेट पर आया और उसने मेरे सिर पर लोहे की रॉड से वार किया.

लोहे की रॉड का वार अपने सिर पर आते देखकर मैं भागकर आगे होकर बच गयी. इसके तुरन्त बाद उस व्यक्ति ने मेरी बहिन रीमा नागर के पैर में लोहे लोहे की रॉड से हमला किया जिससे मेरी बहिन रीमानागर के पैर में बहुत चोट आयी.मेरी बहिन रीमानागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं।उनके पैर में नील भी पड़ गये हैं।मेरी बहिन रीमानागर के चोट लगे पैर की तस्वीरें शेयर की.



Next Story