गाजियाबाद

यूपी के लोनी में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

Special Coverage News
9 Jan 2019 1:14 PM GMT
यूपी के लोनी में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई
x

गाज़ियाबाद में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर अंत में कॉलेज जाना ही बंद कर दिया। पिछले कई दिनों से एक बदमाश छात्रा पर आते जाते अश्लील फब्तियां कसता है और जबरन रोक कर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। छात्रा के परिवार ने युवक के खिलाफ लोनी कोतवाली में नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


लोनी कोतवाली एरिया निवासी एक छात्रा गाज़ियाबाद के एक कॉलेज से ग्रैजुएशन कर रही है। पीड़िता के पिता ने बताया कि, कॉलोनी का ही एक युवक कॉलेज आते-जाते समय उसपर अश्लील फब्तियां कसता था और छेड़छाड़ भी करता था। इसके बाद से ही छात्रा काफी परेशान रहने लगी उसने जब वारदात की जानकरी अपने परिजनों को दी। अगले ही दिन छात्रा के भाई ने छेड़छाड़ का विरोध किया जिसपर आरोपी उससे मारपीट करने लगा। इसके बाद डर से परिजनों ने उसे कॉलेज भेजना ही बंद कर दिया।


पीड़ित परिवार ने आसपास के कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक की शिकायत उसके परिवार से की। आरोप है कि परिवार के लोगों ने भी युवक को फटकारने के बजाय उसका ही पक्ष लिया। कॉलेज नहीं जाने से छात्रा की पढाई पर असर पड रहा है। लेकिन डर के मारे घर से बाहर नहीं निकलना चाहती। पीड़ित परिवार ने मंगलवार दोपहर थाने में कोतवाली प्रभारी संजय वर्मा को तहरीर दी है। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर जांच के आदेश दिए।

Next Story