गाजियाबाद

एसएसपी गाजियाबाद ने किया दस घंटे में दोहरे हत्याकांड का खुलासा

Special Coverage News
18 Sep 2018 3:00 PM GMT
एसएसपी गाजियाबाद ने किया दस घंटे में दोहरे हत्याकांड का खुलासा
x
Ghaziabad SSP Vaibhav Krishna (File Photo)

गाजियाबाद में सवेरे सवेरे हुए दोहरे हत्याकांड से जनपद में सनसनी फ़ैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए अधिनस्थों को जल्द से जल्द वर्क आउट करने का निर्देश दिया.


घटना के अनुसार मंगलवार सवेरे पुलिस को सूचना मिली कि NH 58 पर दो शव पड़े हुए है. इन शवों की पहचान 60 वर्षीय मुरली पुत्र दर्शन ग्राम सेठीपुर थाना सांडी जनपद हरदोई हाल निवासी राजनगर एक्स्टेन्शन चौराहा थाना सिहानी गेट गाजियाबाद और उसका 35 वर्षीय पुत्र नन्हें पुत्र मुरली की हत्या होने की मिली. मौके पर मुरली का दूसरा लड़का वीरेंद्र उर्फ़ दिनेश घायलावस्था में मिला. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. उसके बाद घटना की रिपोर्ट रविन्द्र ने दर्ज कराइ.


एसएसपी ने बताया कि दिनेश ने पूंछ तांछ के दौरान बताया कि उसका दूसरा भाई नन्हे नशा करता था और बाद में बाप से मारपीट भी करता था. उस दिन भी नन्हे नशा कर रहा था बाप के मना करने पर नन्हे ने उन्हें लाठी से मारा पीटा. मेरे द्वारा मना करने पर उसने मुझे भी बुरी तरह मारना शुरू कर दिया. जिसके बाद मैंने उसी लाठी से उस पर कई बार कर मार दिया. दिनेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


गाजियाबाद पुलिस ने यह केस दस घंटे के अंदर सुलझा लिया और खुलासा करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

Next Story