गाजियाबाद

बाँदा के बाद यूपी के ही गाजियाबाद में मिली नहर में दो मासूमों की लाश, एक दिन में चार मासूम शव बरामद

Special Coverage News
24 Feb 2019 8:07 AM GMT
बाँदा के बाद यूपी के ही गाजियाबाद में मिली नहर में दो मासूमों की लाश, एक दिन में चार मासूम शव बरामद
x

उत्तर प्रदेश में सवेरे सवेरे बड़ी ही दुःख भरी खबर आई जब बांदा में दो जुड़वां भाइयों के शव बरामद हुए. जब यह खबर उनके परिजनों को मिली तो उनके होश उड़ गए थे. जिन मासूमों की किलकारियों से घरवालों की नींद खुलती हो अब उनके शव उनकी आँखों के सामने थे. दहाड़ मार कर सभी रो रहे थे. लेकिन क्या इस पर मध्यप्रदेश या उत्तर प्रदेश सरकार कोई जबाब दे पाएगी.


इस मामले से अभी दूर भी नहीं हुए थे कि 18 फरवरी को गायब हुए दो बच्चों के शव गाजियाबाद की बेहटा नहर से बरामद हुए. उनकी शिनाख्त करने पर वही गायब मासूम थे जो जवाहर नगर कॉलोनी थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र से लापता हो गए थे. बेहटा हाजीपुर नहर में बच्चों के शव मिले हैं.


पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चों को निकाला गया और उनकी पहचान की गई तो जो बच्चे 18 2019 को लापता हुए थे. वही बच्चे थे. इनके शव मिलने की जानकारी मिलते ही इलाके के लोंगों ने इकठ्ठा होना शुरू किया और प्रसाशन के खिलाफ नारेवाजी भी की.


इसके बाद नाराज भीड़ ने रविवार को दिल्ली सहारनपुर रोड पर परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने जाम लगाया कुछ समय बाद लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर मौके पर पहुंचे और कुछ समय बाद जाम को खुलवाया गया. बच्चों की उम्र 6 वर्ष की और 5 साल है.

Next Story