गाजियाबाद

मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की अमेरिका में मौत, 16 दिन बाद परिजनों को मिला शव, अब न्याय का है इंतजार!

Special Coverage News
19 Nov 2018 8:11 AM GMT
मर्चेंट नेवी में तैनात युवक की अमेरिका में मौत, 16 दिन बाद परिजनों को मिला शव, अब न्याय का है इंतजार!
x
परिजनों को कहना है कि हमें भटकाने की कोशिश की जा रही है लेकिन मौत की बजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है.

गाजियाबाद : वैशाली सेक्टर-5 कामना सोसायटी में रहने वाले सुल्तान अहमद की अमेरिका के बोस्टन शहर में कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी. सुल्तान मर्चेंट नेवी में काम करता था. सुल्तान के घरवालों के पास ख़बर आई थी कि आपके भाई की एक जहरीली गैस लीक होने की वजह से अमेरिका में मौत हो गई है जिसमें दो अन्य लोगों की भी मौत हुई है. जिसके बाद घरवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी.

अब जब 18 दिन बाद घरवालों के पास सुल्तान की डेडबॉडी आई है लेकिन अभी तक परिजनों को डेडबॉडी देखने को नहीं मिली है. परिजनों का कहाँ है कि नेवी के अफसरों से संपर्क किया तो नेवी अधिकारी का कहना है कि भारी वजन गिरने से मौत हुई है कभी बोला जा रहा है कि गैस लीक होने से मौत हुईए थे. परिजनों को कहना है कि हमें भटकाने की कोशिश की जा रही है लेकिन मौत कि बजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है.


मृतक सुल्तान के भाई का दर्द आप भी सुनिए-

परिजनों का कहना है कि बॉडी कि पोस्टमार्टम जांच की जाए जिसे साफ जाहिर हो सके कि मौत का कारण क्या है. कंपनी की तरफ से परिजनों को गुमराह किया जा रहा है. 16 दिन बाद अपनी माँ को नसीब हुआ बेटे की बॉडी देखना. घरवालों का कहाँ है कि कल हम गाजियाबाद डीएम और सीएमओ के ऑफिस भी गए थे कि पोस्टमार्टम कराया जाए जिसके बाद अंतिम संस्कार कर सके लेकिन 24 घटे बीत जाने के बाद भी अभी तक कोइ नहीं आया है.

रिपोर्टर : सिंदबाज खान

Next Story