गाजियाबाद

गाजियाबाद में लोनी में कुत्ते को जंजीर से लटका कर मारने का वीडियो वायरल हुआ

Shiv Kumar Mishra
14 Nov 2022 7:26 AM GMT
गाजियाबाद में लोनी में कुत्ते को जंजीर से लटका कर मारने का वीडियो वायरल हुआ
x
गाजियाबाद में लोनी के पास ट्रॉनिका सिटी के इलाइचीपुर से कुत्ते को बेरहमी से मार देने का वीडियो वायरल हुआ है। कुत्ते को मार दिया गया। कुत्ते को जंजीर से लटका कर मारने का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में पुलिस ने ट्विटर पर बताया है कि जांच पड़ताल की जा रही है।

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कुत्ते को फांसी पर लटकाया जा रहा है। दो युवक कुत्ते को फांसी देते हुए इस वीडियो में देख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग पुलिस से सवाल करने लगे। इसके बाद पुलिस की जांच में वीडियो सत्य पाया गया है और अब पुलिस ने कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की बात कही है ।

इस वीडियो को देखिए। किस तरीके से एक बेजुबान को फांसी दी जा रही है। जब तक सांस है तब तक इस को जोर लगाकर जिसका गला घोटा जा रहा है। गाजियाबाद में यह वीडियो ट्रोल करने लगा।

इस वीडियो को लेकर गाजियाबाद पुलिस से सवाल पूछने लगे। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और वीडियो की सत्यता जानने का प्रयास किया पुलिस की जांच में सामने आया कि यह वीडियो सही है और करीब 6 महीने पुराना है ।

पुलिस की जानकारी में आया है कुत्ता बीमार था इसलिए मालिक ने इस तरह की कार्रवाई की पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाना ट्रोनिका सिटी में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है


Next Story