गाजियाबाद

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2020 1:33 PM GMT
गाजियाबाद के इंदिरापुरम में महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल
x

गाजियाबाद जिले के सबसे व्यस्तम इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में दो महिलाओं की कहासुनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे हर्षा मॉल का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रही महिलाएं एक दूसरे की गिरेबान पकड़ रही है वहीं एक महिला ने कहने पर दूसरी महिला का गिरेबान छोड़ दिया मगर दूसरी महिला उसका गिरेबान नहीं छोड़ रही है ओर भला बुरा कह रही है।

महिलाओं के झगड़े को कुछ लड़के खड़े होकर देख रहे है ओर वीडियो भी बना रहे है। इसमें एक महिला की पहचान सीमा नाम की महिला होने की कहीं जा रही है । जो एक बिल्डर के यहां काम करती है।

दूसरी महिला इसी मॉल में बुटीक चलाने वाली बताई जा रही है। वहीं इस वीडियो के विषय में जब पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने बताया करीब दस दिन पहले मामला हुआ था जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी वहीं ये वीडियो दस दिन पुरानी है या फिर आजकल की इसकी जांच करने की बात पुलिस कह रही है।

वहीं वीडियो वायरल करने वाले उन्ही किसी युवकों के द्वारा किए जाने का शक जाहिर किया जा रहा है, जिन्होंने उस वक्त झगड़े की वीडियो बनाई होगी। वीडियो में एक महिला दूसरी महिला के द्वारा उसका वीडियो बनाए जाने का विरोध कर रही है।

बुटीक चलाने वाली महिला ने भी घटना पर खुद का वीडियो बना लोगो को भेजा है जिसमे वो जाल ओर लाइट के मामले में पुलिस ने मामला 10 दिन पहले दर्ज होने की बात कह रही है। ओर खुद को पत्रकार भी बता रही है।

Next Story