गाजियाबाद

3 वर्ष के बच्चे को जब गाजियाबाद पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिवार को सौंपा तब माँ ने बच्चे को चिपका लिया

Shiv Kumar Mishra
9 Nov 2022 1:13 PM GMT
3 वर्ष के बच्चे को जब गाजियाबाद पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिवार को सौंपा तब माँ ने बच्चे को चिपका लिया
x

गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में 3 वर्षीय बच्चे के अपहरण के मात्र 15 घंटे में ही पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को मुठभेड़ में पकड़ने का एक साहसी कारनामा किया है। इससे जिले में पुलिस और जनता की बीच की रिश्तों में मजबूत पकड़ भी बनती है।

कल विजय नगर इलाके के बहरामपुर रहने वाले नितिन चौहान का 3 वर्षीय पुत्र अथर्व बीती 8 तारीख को घर से गायब हो गया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा पांच टीमें गठित कर त्वरित कार्रवाई की गई।

आपको बतादें, बच्चे की फिरौती के लिए अपनों कर्ताओं द्वारा 2000000 रुपए की मांग की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने विजय नगर थाना ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपरहणकर्ताओं को विजय नगर थाना क्षेत्र के हिंडन नदी के पुस्ते से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल सन्नी मैनपुरी का रहने वाला है अपने साथी रामचरण के साथ मिलकर अथर्व को अपहरण करने की साजिश रची थी। पर अपने ही फोन से फिरौती के लिए व्हाट्सएप कॉल करने पर अपराधी पुलिस की निगाह में आ गया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज साथ लगने की के पश्चात पुलिस के लिए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचना आसान हो गया।

इन दोनों को पहले से कोई अपराधिक इतिहास नहीं है इसी वजह से जरायम की दुनिया में मास्टर बनने से पहले ही जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए।

जब बच्चे को मां को दिया गया तो माँ बच्चे से चिपक गई चूंकि वो मासूम माँ के पास 15 घंटे बाद आया था।

Next Story