Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > धर्म के नाम पर गठित संगठन और वाहिनी के योद्धाओ हिंदू सुबोध कुमार को क्यों मार डाला?

धर्म के नाम पर गठित संगठन और वाहिनी के योद्धाओ हिंदू सुबोध कुमार को क्यों मार डाला?

 Special Coverage News |  5 Dec 2018 6:19 AM GMT  |  दिल्ली

धर्म के नाम पर गठित संगठन और वाहिनी के योद्धाओ हिंदू सुबोध कुमार को क्यों मार डाला?Subodh Kumar Singh

कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से बड़ा ही सीधा सवाल किया है. उन्होंने कहा है कि हिंदू धर्म के नाम पर गठित संगठन और वाहिनी के लोंगों ने हिन्दू सुबोध कुमार को क्यों मार दिया.


आचार्य ने पूंछा है कि धर्म की रक्षा के नाम पर गठित सभी "सेना"और "वाहिनी" के योद्धाओं से पूछना चाहता हूँ, कि इन्स्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह भी तो "हिंदू" था, फिर तुमने उसे क्यूँ मारा...? इसका जबाब किसी के पास हो तो हमें जरुर बताएं. आखिर इस देश के रहनुमा इस देश को किस और ले जाना चाहते है ये न बता पा रहे है न खुद ही समझ पा रहे है. कभी हिन्दू के नाम बोलते है तो कभी मस्जिदों में सजदा करते है लेकिन देश को किस आग में जलाना चाहते है नहीं बता पा रह है.



  • उन्होंने वरिष्ठ एंकर रोहित सरदाना के उस ट्विट को भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि बुलंदशहर कांड में बजरंग दल के नेता का पकड़ा जाना इस बात की फिर तसदीक़ करता है कि BJP की सरकार में उनके 'अपने' ही आतंक फैलाने में जुटे हैं. अब इस बात से ज्यादा और सबूत क्या चाहिए.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it