गाजियाबाद

यशपाल पहलवान बाल्मीकि समाज के साथ बैठे धरने पर

सुजीत गुप्ता
2 July 2021 12:56 PM GMT
यशपाल पहलवान बाल्मीकि समाज के साथ बैठे धरने पर
x
धरने पर बैठे पार्षद यशपाल पहलवान ने कहा कि जल्द से जल्द राकेश टिकैत और उनके साथियों को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि उन्होंने बाल्मीकि समाज का अपमान किया है।

गाजियाबाद। भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान किसान और भाजपाइयों में हुए विवाद के बाद बाल्मीकि समाज सहित धरने पर बैठ गए हैं नवयुग मार्केट स्थित बाल्मीकि पार में में अपने साथियों के साथ धरने पर बैठे पार्षद यशपाल पहलवान ने कहा कि जल्द से जल्द राकेश टिकैत और उनके साथियों को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि उन्होंने बाल्मीकि समाज का अपमान किया है।

इस मौके पर भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान ने कहा कि पूरा बाल्मीकि समाज आक्रोशित है और साथ ही एकजुट भी है, क्योंकि राकेश टिकैत और उसके साथियों ने बाल्मीकि समाज पर सीधा प्रहार किया है। जिसको किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वे अपने साथियों के साथ अपने नेता अमित बाल्मीकि के स्वागत में खड़े थे लेकिन टिकट और उनके साथियों ने ना सिर्फ बाल्मीकि नेता के काफिले पर हमला किया बल्कि हर बाल्मीकि के अस्तित्व को चुनौती दी है ऐसे में राकेश टिकैत और उनके साथियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा इस मामले में कार्रवाई नहीं करते हैं तो निश्चित रूप से ईट का जवाब पत्थर से देना होगा।

वह इस मौके पर बाल्मीकि नेता एवं भाजपा पार्षद प्रदीप चौहान ने कहा कि आज बाल्मीकि समाज जागरूक साक्षर और एकजुट हो चुका है ऐसे में कोई भी व्यक्ति या समुदाय बाल्मीकि समाज का उत्पीड़न नहीं कर सकता राकेश टिकैत और उनके साथियों को इसका अंजाम भुगतना होगा उनकी मांग है कि जल्द से जल्द पुलिस कार्यवाही करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजें।


Next Story