Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > बहन मायावती के जन्मदिन पर दिखी गठबंधन की झलक, अंसारी बंधुओं ने भीड़ जुटाकर कराया ताकत का एहसास

बहन मायावती के जन्मदिन पर दिखी गठबंधन की झलक, अंसारी बंधुओं ने भीड़ जुटाकर कराया ताकत का एहसास

जिले के इतिहास में एक नया अध्‍याय जोड़ते हुए बसपा-सपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान में बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्‍मदिन बड़े धूमधाम से मनाया।

 Special Coverage News |  15 Jan 2019 2:41 PM GMT  |  दिल्ली

बहन मायावती के जन्मदिन पर दिखी गठबंधन की झलक, अंसारी बंधुओं ने भीड़ जुटाकर कराया ताकत का एहसास
x

गाजीपुर। जिले के इतिहास में एक नया अध्‍याय जोड़ते हुए बसपा-सपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान में बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्‍मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। सांस्‍कृतति कार्यक्रमों के धूम के बीच 63 किलो का केक काटकर कार्यकर्ताओं ने जन्‍मदिन मनाया। इस अवसर पर सैकड़ों गरीब व असहाय लोगों को आर्थिक सहायत भी दी गयी।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍य अतिथि बसपा के मुख्‍य जोन इंचार्ज अमरजीत गौतम ने कहा कि बहन जी का जन्‍मदिन जनकल्‍याण दिवस के रुप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर सभी सपा-बसपा के लोगों को संकल्‍प लेकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को पराजित कर बहन जी को तोहफा देना है। सपा के विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन ही देश से भाजपा का सफाया कर सकती है। साम्‍प्रदायिक तत्‍वों और आपस में धर्म के नाम पर समाज को बांटने वालों के खिलाफ गठबंधन ही मुंहतोड़ जवाब देगी। पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के नोटबंदी, जीएसटी सारे कारनामों का हिसाब चुनाव में जनता लेगी।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार के कारगुजारियों से देश में जो हताशा और निराशा थी यूपी में सपा-बसपा गठबंधन होने से प्रदेश में ही नही बल्कि देश में एक नई उम्‍मीद की किरण फैली है। जिससे देश में बड़ा संदेश गया है कि अब इस दिशाहीन भाजपा सरकार का हटना तय है।


अध्‍यक्षीय भाषण में पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि बसपा-सपा गठबंधन से भाजपा हताश और निराश है। भाजपा को अब झूठ का ही सहारा है। ऐसे समय में गठबंधन के कार्यकर्ता भाजपा के अफवहों और झूठ से सावधान रहें। उन्‍होने कहा कि भाजपा अपने सारे वादों पर फेल रही। भाजपा के अविवेक पूर्ण नीतियों के चलते आज देश में किसान, नौजवान, व्‍यापारी, बुद्धिजीवी समाज सारे लोग परेशान और बेहाल है।


कार्यक्रम में सपा जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव, पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी, कालीचरण राजभर, सपा नेता संतोष यादव, बुझारत राजभर, जयहिंद राजभर, रितेश, गिरधारी राम, लालजी राम, पुनवासी पाल, रामप्रकाश गुड्डू, चेयरमैन शमीम अहमद, रेयाज अंसारी, ऐहसान जफर, शशि सोनकर, मन्‍नू अंसारी, जेपी चौरसिया, बृजेश जायसवाल, गोपाल राय, मनीष पांडेय, मुन्‍नन यादव, बच्‍चा यादव, छोटू यादव, धनंजय मौर्या तहसीन अहमद, बलराम यादव आदि लोग उपस्थित थे व जिले के पार्टी से जुड़े ब्लाकप्रमुखगण, जिलापंचायतगण, प्रधानगण, क्षेत्रपंचायत सदस्यगण आदि हजारों की जनसंख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्‍यक्ष कमलेश गौतम ने किया। बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्‍मदिन पर लंका मैदान में उमड़ी भीड़ की चर्चा जिले के राजनीतिक गलियारों में जोरों पर थी। सीएम योगी और डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के कार्यक्रम की तुलना लोग इस भीड़ से कर रहे थे कि भाजपा के लाख तैयारी के बावजूद भी इतनी भीड़ जुटा नही सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it