Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > गाँव गरीब किसान और मजलूमों का गठबंधन है सपा बसपा का गठजोड़ - अफजाल अंसारी

गाँव गरीब किसान और मजलूमों का गठबंधन है सपा बसपा का गठजोड़ - अफजाल अंसारी

 Special Coverage News |  12 Jan 2019 8:47 AM GMT

गाँव गरीब किसान और मजलूमों का गठबंधन है सपा बसपा का गठजोड़ - अफजाल अंसारी
x

बसपा-सपा गठबंधन के फैसले का स्‍वागत करते हुए पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश ही नही पूरे देश के गरीबो ने इस गठबंधन का स्‍वागत किया है। हर गांव, नगर, बस्‍ती, बाजारो में, खेतो में, खलिहानो में, स्‍कूल-कालेजो में चारो ओर इस फैसले का स्‍वागत किया जा रहा है।


उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के फैसले से भाजपा कैम्‍प में हताशा छा गयी है और निराश होकर भाजपा के लोग अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिये है। उन्‍होने कहा कि सर्वसमाज में इस फैसले का समर्थन करके खुशी का इजहार किया है। किंतु 90 प्रतिशत शोषित-वंचित, पिछड़े व गरीब, अल्‍पसंख्‍यको ने यह नारा बुलंद किया है कि लखनऊ से प्रारंभ होकर दिल्‍ली तक पहुंचने वाली एक्‍सप्रेसवे जिसका आधा भाग आगरा से दिल्‍ली का निर्माण बहन मायावती जी ने किया है और उसके आधा भाग लखनऊ से आगरा का निर्माण सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने किया है।


अफजाल अंसारी में कहा कि इस हाईवेरूपी राजनीति के डगर पर गठबंधन यूपी के राजधानी से देश की राजधानी दिल्‍ली पहुंचकर आनेवाले दिनो में देश की राजनीति की दिशा तय करेंगी। उन्‍होने कहा कि यह गठबंधन देश को भाजपा जैसे संकट से मुक्‍त करायेगी। देश का नेतृत्‍व संभालकर सपा-बसपा गठबंधन, लोकतंत्र, संविधान, धर्मनिरपेक्षता की रक्षा करते हुए देश के विकास को गति देगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it