गाजीपुर

बेटे का अंतिम संस्कार करने श्मशान पहुंचे पिता की मौत, बेटे की मौत के गम नहीं हुआ बर्दाश्त

Shiv Kumar Mishra
20 Oct 2023 6:13 AM GMT
बेटे का अंतिम संस्कार करने श्मशान पहुंचे पिता की मौत, बेटे की मौत के गम नहीं हुआ बर्दाश्त
x
सिर कुचलकर कर दी गई थी युवक की हत्या

गाजीपुर: गाजीपुर में बेटे की हत्या के गम में पिता ने श्मशान में दम तोड़ दिया. एक ही परिवार में दो मौतों के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया. बता दें कि कोतवाली क्षेत्र में 18 अक्टूबर की शाम एक व्यक्ति की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद युवक के शव को परिजन अंतिम संस्कार के लिए लेकर पहुंचे थे, जहां मृतक के पिता ने भी दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में संजय राजभर पुत्र जय मंगल राजभर की हत्या कर दी गई थी. संजय राजभर के पिता ने मोहल्ले के ही तेजू के खिलाफ घर में घुसकर बेटे की हत्या का केस दर्ज कराया था.

संजय का पार्थिव शरीर गाजीपुर के श्मशान घाट ले जाया गया. जहां बेटे संजय की अर्थी देख पिता जय मंगल राजभर अचेत होकर गिर गए. उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें देर शाम 8 बजे मृत घोषित कर दिया. पिता-पुत्र की मौत से क्षेत्र में शोक पसर गया है।

क्या था मामला

संजय की हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि वह रोजाना की तरह ही बुधवार को काम से वापस आया।खाना खाने के बाद वह सोने चला गया।कुछ समय बाद पड़ोसियों के चिल्लाने की आवाज आयी।जिसके बाद संजय को चोटिल अवस्था में खून से लथपथ पाया गया।जब उसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Next Story