Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > गाजीपुर में दरोगा ने चौकी पर ले जाकर सेना के जवान और ब्राह्मण युवक का किया ये हाल और बोला!

गाजीपुर में दरोगा ने चौकी पर ले जाकर सेना के जवान और ब्राह्मण युवक का किया ये हाल और बोला!

 Shiv Kumar Mishra |  31 July 2020 10:03 AM GMT  |  गाजीपुर

गाजीपुर में दरोगा ने चौकी पर ले जाकर सेना के जवान और ब्राह्मण युवक का किया ये हाल और बोला!
x

गाजीपुर: गाजीपुर में एक ब्राह्मण की पुलिस द्वारा पिटाई किये जाने पर ब्राह्मण जनसेवा मंच परिवार गाजीपुर ने कहा कि सेना के सम्मान की बात करने वाले राष्ट्रवादी लोगो देखो सेना जवानों के साथ ये व्यहार किया गया है. ग़ाज़ीपुर पुलिस द्वारा और दरोगा रमेश कुमार द्वारा क्या अब सेना के प्रति लोगो सम्मान नही जागेगा ये घटना जनपद ग़ाज़ीपुर की है.

आपको बता दें कि कि गाजीपुर जिला के नूरपुर गांव में थाना पुलिस नगसर हाल्ट थाने के दलित दरोगा रमेश कुमार के द्वारा बहुत ही शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है. जोकि दरोगा के द्वारा ब्राह्मणों पर की गई है. ब्राह्मणों के परिवार में 27 जुलाई को श्राद्ध था और दरोगा के अत्याचार के वजह से श्राद्ध नहीं करने दिया गया. ब्राह्मण परिवार के 9 लोगों को थाने ले जाकर बहुत बुरी तरह से मारा पीटा गया एवं दरोगा के द्वारा धमकी भी दी गई कि ब्राह्मण की मिट्टी पलीत कर दी जाएगी.

इस घटना से गाजीपुर जनपद के ब्राह्मणों में रोष व्याप्त हो गया है. जिले के ब्राह्मण नेता अंजनी कुमार पाण्डेय ने सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि आप सभी भाइयों से विन्रम निवेदन है कि एकता का परिचय दे. आप सभी भाई बन्धु आये दिन इस तरह की घटनाएं दिन प्रतिदिन जिले में या प्रदेश में बढ़ती जा रही है ये एक बहुत ही दुःखद समाचार है कृपा करके एकता का परिचय दे. आप सभी ब्राह्मण भाई लोगों से अनुरोध है कि आप अपने विप्र के साथ हुए इस अत्याचार पर आवाज उठाये साथ ही दिनांक 04-08-2020 को समय 11 बजे पुलिस अधीक्षक से मिल कर ब्राह्मण जनसेवा मंच परिवार इस घटना की निष्पक्ष जाँच और SI रमेश को तत्काल निलंबित कर उनके ऊपर कानूनी कार्यवाही की मांग करेगा. आप सब भी अपना समय दे कर ब्राह्मण एकता का परिचय दे.

गाजीपुर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रूद्रा पाण्डेय ने इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि गाजीपुर जमानिया विधानसभा के नगसर थाना इंचार्ज द्वारा निन्दनीय घटना प्रशासन तत्काल प्रभाव से चौकी इंचार्ज को निलम्बित करे प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ जी से आग्रह करती हूँ कि ऐसे निन्दनीय पुलिस कर्मी की एक लिस्ट बनाकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करे आप जनता आये दिन आक्रोश।

एक सैनिक का प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्य नाथ जी सम्मान कर रहे है वही पुलिस प्रशासन का रवैया आम सभी के सामने। इस मामले पर अभी तत्काल मै अप्सेटिंग पुलिस अधीक्षक गाजीपुर और दोसी SO नगसर से भी बात की मामला जांच का विषय है पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्यवाही जांच उपरान्त करने के लिए कहा।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it