Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > यूपी में पहले योगी के मंत्री अब मोदी के मंत्री के क्षेत्र में भी करारी हार, अंसारी बंधुओं का दिखा जलवा

यूपी में पहले योगी के मंत्री अब मोदी के मंत्री के क्षेत्र में भी करारी हार, अंसारी बंधुओं का दिखा जलवा

 Special Coverage News |  16 Sep 2018 7:43 AM GMT  |  गाजीपुर

यूपी में पहले योगी के मंत्री अब मोदी के मंत्री के क्षेत्र में भी करारी हार, अंसारी बंधुओं का दिखा जलवा

गाजीपुर। मुख़्तार अंसारी परिवार ने एक बार फिर अपने ताकत का एहसास कराते हुए कासिमाबाद ब्लाक प्रमुख पद के उपचुनाव में भारी जीत दर्ज की है। बसपा के प्रत्याशी अनिल राम अपने निकटतम प्रतिद्वदी सुभाष चंद्र को 52 मतों से पराजित कर दिया है।

बता दें कि अभी बीते दिनों उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गुलाबो देवी की बेटी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव हार गई थी। जिसके चलते संभल जिले जिलाधिकारी का तबादला कर दिया गया। अब मोदी सरकार में मंत्री मनोज सिन्हा के क्षेत्र में बीजेपी को हार मिली है। यहाँ अंसारी बन्धुओं को एक बार फिर बड़ी जीत मिली है। हालांकि युवा नेता अब्बास अंसारी ने इस जीत को जनता की जीत बताया है।

एसडीएम रमेश कुमार यादव ने बताया कि इस चुनाव में 120 मतदाता थे, कुल मत 119 पड़ें। जिसमें 81 अनिल राम को व 29 मत सुभाष चंद्र को मिलें। 9 मत अवैध घोषित किये गये। विजय की घोषणा होते ही बसपा-सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी। बसपा कार्यकर्ता सुबह से ही क़ासिमाबाद ब्लाक पर डेरा जमाये हुए थे जैसे ही समर्थकों क़ो जीत की खबर मिली वैसे ब्लाक प्रमुख अनिल कुमार राम क़ो फूल मालाओं से लाद दिया इस खबर के मिलने के बाद दिल्ली से फोन पर प्रतिक्रिया देते हुए बसपा के युवा नेता अब्बास अंसारी ने बताया कि यह जीत स्व0 कांता राम क़ो सच्ची श्रद्धांजलि है।


उन्होने कहा कि अनिल राम की जीत क्षेत्र के जनता की जीत, अफजाल अंसारी जी के कुशल संचालन, गठबंधन के नेताओं/कार्यकर्ताओ का सहयोग बहन जी की नीतियों और बसपा के कार्यकर्ताओं की जीत है। यह जीत केंद्र और प्रदेश सरकार की नाकामियों की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top