Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > बेटे को निगम का अध्य़क्ष बनाने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने दिया भाजपा को झटका

बेटे को निगम का अध्य़क्ष बनाने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने दिया भाजपा को झटका

 Special Coverage News |  11 March 2019 7:27 AM GMT  |  गाजीपुर

बेटे को निगम का अध्य़क्ष बनाने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने दिया भाजपा को झटका
x

गाजीपुर। बेटे को निगम में अध्‍यक्ष बनाने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा को धोबिया पाठ मारते हुए कहा कि हमारी पार्टी यूपी के सभी लोकसभा सीटों पर अपना उम्‍मीदवार लडा़येगी।



कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि आरक्षण में बंटवारा कर अति‍ पिछड़ों को हक न देने वाली भाजपा उनके साथ वादा खिलाफी की है। उन्‍होने कहा कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह लगातार पिछड़ों को हक देने का आश्‍वासन दे रहे थे लेकिन उन्‍होने साजिश के तहत इस मुद्दे को गंभीरता से नही लिया और आचार संहिता लग गया। इन कारणों से हमारे कार्यकर्ता नाराज हैं और पार्टी के नेताओं की राय पर सभी लोकसभा सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे।


बता दें कि पिछले कई महीनों से मंत्री ओमप्रकाश राजभर बीजेपी से काफी समय से नाराज चल रहे थे. इस नाराजगी के चलते योगी सरकार ने उनके बेटे को निगम का अध्यक्ष भी बना दिया लेकिन आज उनके तेवर बदले हुए नजर आ रहे थे.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it