गाजीपुर

मुख्तार अंसारी के करीबियों पर भी सख्ती, अबतक 30 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

Shiv Kumar Mishra
2 July 2020 3:43 AM GMT
मुख्तार अंसारी के करीबियों पर भी सख्ती, अबतक 30 शस्त्र लाइसेंस निरस्त
x
15 जून से प्रशासन द्वारा माफियाओं के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी के करीबियों के अब तक कुल 30 शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए जा चुके हैं।

गाजीपुर: मऊ विधायक और पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी गैंग के करीबियों के असलहों के लाइसेंस निरस्त किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी के सहयोगियों के दस शस्त्र लाइसेंस बुधवार को भी निरस्त किए हैं।

आरोप है कि लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन किया गया है, जिसके कारण जिलाधिकारी गाजीपुर ने बुधवार को 10 असलहों का लाइसेंस निरस्त किए जाने के साथ ही माल खाने में जमा करने का आदेश जारी किया। लाइसेंस निरस्त किए जाने वालों में आरिफ अंसारी निवासी यूसुफपुर ,तनवीर मोहम्मद खान निवासी भट्टी मोहल्ला मोहम्मदाबाद, रहमत अली निवासी डोड़ापुर,रविकांत राय निवासी बलवा टप्पा , श्रीमती बीना राय निवासी बलवा टप्पा के साथ ही कुल 10 लाइसेंस निलंबित किए गए हैं।

शस्त्र लाइसेंसों को निलंबित किए जाने के बाद मोहम्मदाबाद पुलिस ने असलहों को कब्जे में लेकर मालखाने में जमा करा दिया है। जिलाधिकारी गाजीपुर ने यह भी बताया कि 15 जून से माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुख्तार अंसारी के 20 सहयोगियों के लाइसेंस पहले ही निरस्त कर मालखाने में जमा कराए जा चुके है।

Next Story