Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > यूपी : 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने खेला ये नया खेल!

यूपी : 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने खेला ये नया खेल!

 Special Coverage News |  17 Aug 2019 4:44 PM GMT  |  दिल्ली

यूपी : 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस ने खेला ये नया खेल!

गाजीपुर: मरदह क्षेत्र के कैथवली नवापुर में जिला कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग द्वारा न्याय पंचायतवार पिछड़ा वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान सम्मेलन में अधिक से अधिक पिछड़ों को पार्टी से जोड़ने पर बल दिया गया।

बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय संयोजक व प्रदेश प्रभारी अनिल सैनी ने कार्यकर्ताओं को 'पिछड़ा चला गांव के ओर' का नारा देते हुए कहा कि जितनी जिसकी हिस्सेदारी उसकी उतनी उसकी भागेदारी होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछड़ों के नाम पर सरकार बनाई लेकिन अब तक पिछड़ों को सिर्फ ठगने व धोखा देने का काम किया है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही पिछड़ों व दलितों की सच्ची हितैषी है। कांग्रेस लोकतंत्र के अनुसार काम करती है और लोकतंत्र के द्वारा ही पिछड़ों व दलितों को सम्मान मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने छात्रों की फीस में वृद्धि करके यह साबित कर दिया है कि वो पिछड़े और दलितों को और पीछे करना चाहते हैं। वरिष्ठ नेता जनक कुशवाहा ने कहा कि सरकार सूखे के दौरान भी नहरों में पानी न छोड़कर किसानों की उपेक्षा कर रही है।

अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष मारकण्डेय सिंह ने कहा कि यह चिंतन शिविर पिछड़ों के लिए गांव गांव में चलाया गया है। कहा कि 2022 की सरकार पूर्ण बहुमत से बने, इसके लिए इस मुहिम की शुरुआत आज इस गांव से की गई। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि व पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी रामगणेश प्रजापति, मंडल प्रभारी राजेंद्र लोधी, आयोजक डा. विमलेश कुमार यादव, राजेंद्र राजभर, बृजेश कुशवाहा, जवाहर यादव, नंदलाल यादव, बृजेश यादव, धर्मेन्द्र कुशवाहा, राकेश यादव आदि मौजूद थे। संचालन डा. अवधेश भारती ने किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top