Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजीपुर > सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्याथ को धमकी देने वाला ASI गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्याथ को धमकी देने वाला ASI गिरफ्तार

ASI पर फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

 Arun Mishra |  5 May 2020 3:43 AM GMT

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्याथ को धमकी देने वाला ASI गिरफ्तार
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने वाले एएसआई को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी की गाजीपुर पुलिस ने इस ASI को गिरफ्तार किया है. ASI पर 24 अप्रैल को फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

सीएम के खिलाफ की थी टिप्पणी

गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था. आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

शिकायत पर यूपी पुलिस ने की कार्रवाई

जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया. यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला.


नालंदा से आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया. पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जेल भेज दिया है.

बता दें कि यूपी पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर यूजर किसी भी भड़काऊ टिप्पणी से बाज आएं. पुलिस ने कहा है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खिलाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it