उत्तर प्रदेश

बीजेपी को दिया तो पति को पीट-पीट कर मार डाला, पत्नि ने लगाया बड़ा आरोप

Sakshi
26 March 2022 1:32 PM GMT
सांकेतिक तस्वीर
x

सांकेतिक तस्वीर 

भाजपा को वोट देने से नाराज पाटीदारों की पिटाई से घायल बाबर की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पांचवे दिन मौत हो गई...

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। भाजपा को वोट देने से नाराज पाटीदारों की पिटाई से घायल बाबर की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पांचवे दिन मौत हो गई। बता दें कि मृतक का इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा था।

इस मामले में पत्नी की तहरीर पर रामकोला थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है। रामकोला थाने के गांव कठघरही निवासी बाबर पुत्र सूबेदार को उसके पाटीदारों ने 20 मार्च को पिटाई कर दी। आरोप है कि विधानसभा चुनाव में बाबर भाजपा का प्रचार कर रहा था और मतदान भी भाजपा के पक्ष में किया था। इससे उसके पाटीदार नाराज थे।

थाने में दिए तहरीर में पत्नी ने आरोप लगाया है कि भाजपा का साथ देने से खार खाये पटीदारी के चार लोगों ने 20 मार्च की शाम करीब 7 बजे मेरे पति को पीटकर अधमरा कर दिया है। पत्नी की तहरीर पर रामकोला पुलिस ने नामजद 4 लोगों के खिलाफ 21 मार्च को धारा 323, 504, 452, 336 व 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। उपचार के दौरान 25 मार्च को बाबर की मौत हो गई। विवेचक एसआई उमेश यादव का कहना है कि बाबर के मौत की सूचना मिली है। कागजात मिलते ही धारा को तरमीम कर दिया जाएगा। आरोपियों की तलाश जारी है।

Next Story