Home > बीजेपी सांसद बोले राहुल गाँधी कुत्ते है, मचा हडकम्प

बीजेपी सांसद बोले राहुल गाँधी कुत्ते है, मचा हडकम्प

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-20 06:32:31.0  |  गोंडा

बीजेपी सांसद बोले राहुल गाँधी कुत्ते है, मचा हडकम्प

लखनऊ: राजनीति में बदजुबानी संस्कृति कोई नई बात नहीं है, और इस बार बदजुबानी का शिकार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हुए हैं. उनके साथ ये बदजुबानी उत्तर प्रदेश के गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने की है.


पीएनबी घोटाले पर राहुल गांधी के सवाल खड़े करने से आहत बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी की तुलना कुत्ते से की है. सत्ताधारी पार्टी के सांसद बृजभूषण ने कहा, "राहुल को बोलने का अधिकार नहीं है. कुत्ते भौंकते रहते हैं और हाथी मस्त चाल में चलता है." पीएनबी घोटाले को लेकर देश की राजनीति में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. कांग्रेस पार्टी हर रोज़ पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाने साध रही है.


इसी सिलसिले में राहुल गांधी ने काव्यात्मक अंदाज में ट्वीट कर लिखा था, "पहले ललित फिर माल्या, अब नीरव भी हुआ फरार. कहां है 'न खाऊँगा, न खाने दूँगा' कहने वाला देश का चौकीदार?" उन्होंने आगे लिखा था, "साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार?" राहुल गांधी का मोदी पर यही हमला बीजेपी सांसद को नागवार गुजरा और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अभद्र टिप्पणी कर डाली.


आपको बता दें कि पीएनबी घोटाले को उजागर हुए पांच दिन हो गए हैं, लेकिन इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री खामोश हैं. हालांकि, उनकी खामोशी को लेकर उन्हें चौतरफा हमले का सामना करना पड़ा रहा है. इस घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ही नहीं बल्कि बीजेपी नेता भी पीएम मोदी को घेर रहे हैं. इसी से जुड़े एक बयान में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने वंयग्यात्मक लहज़े में कहा कि इस बैंकिंग घोटाले के लिए भी हम नेहरू को ज़िम्मेदार ठहरा सकते हैं. अब नीरव मोदी ने भी पत्र लिखकर कोई धन वापस नहीं करने की चेतावनी भी दे दी है.


Tags:    
Share it
Top