गोंडा

गोंडा में बड़ा हादसा : कुंए में गिरे बछड़े को बचाने उतरे पांच लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Arun Mishra
8 Sep 2020 2:51 PM GMT
गोंडा में बड़ा हादसा : कुंए में गिरे बछड़े को बचाने उतरे पांच लोगों की मौत, मचा हड़कंप
x
कुंए में गिरे बछड़े को बचाने उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस और डूबने से मौत हो गई. मृतकों में तीन एक ही परिवार के हैं.

गोंडा : उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में मंगलवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज चौकी के पास कुंए में गिरे बछड़े को बचाने उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस और डूबने से मौत हो गई. मृतकों में तीन एक ही परिवार के हैं, जबकि एक नौकर और पड़ोसी है. जानकारी के मुताबिक कुंए में बछड़े के गिरने के बाद एक ही परिवार के तीन सदस्य उसे बचाने के लिए उतरे. लेकिन अंदर उन्हें डूबता देख नौकर भी कुंए में उतरा. उसके बाद पड़ोस में रहने वाला शख्स भी नीचे गया. लेकिन सभी डूबने लगे.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने उन्हें बाहर निकाला बताया जा रहा है कि जिस वक्त सभी को बाहर निकाला गया उस वक्त तीन लोगों की साँसे चल रही थीं. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

बछड़े की बची जान

गोंडा जिलाधिकारी नितिन बंसल ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कुंए में बछड़ा गिर गया था. जिसे बचाने के लिए कुछ लोग कुंए में उतरे. उन्होंने बछड़े की तो जान बचा ली. लेकिन खुद बाहर नहीं निकल सके उसके बाद दो और लोग कुंए के अंदर गए. उनके बाहर न निकलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची और सभी को बाहर निकाला. सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिवार को हर संभव आर्थिक मदद मुहैया करवाई जाएगी.


Next Story