गोंडा

गोंडा पुलिस की सशक्त पैरवी के चलते दुष्कर्म के 5 आरोपीयों को मिली 20 वर्ष सजा और 50,000 हजार का जुर्माना

Shiv Kumar Mishra
7 Dec 2022 12:38 PM GMT
गोंडा पुलिस की सशक्त पैरवी के चलते दुष्कर्म के 5 आरोपीयों  को मिली 20 वर्ष सजा और 50,000 हजार का जुर्माना
x
‘मिशन शक्ति अभियान’ व ‘ऑपरेशन शिकंजा’ के तहत प्रभावी व सशक्त पैरवी से दुष्कर्म के 5 आरोपी अभियुक्तों को हुई 20 वर्ष का कठोर कारावास व रु0 50,000/- के अर्थदण्ड की सजा

गोंडा: अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान 'मिशन शक्ति अभियान' व 'ऑपरेशन शिकंजा' जिसकी मॉनीटरिंग स्वयं पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा प्राथमिकता से की जाती है। इसी के तहत प्रभावी पैरवी कराई गई जिसके फलस्वरूप दुष्कर्म के आरोपी अभियुक्त को 20 वर्ष कारावास व रु0 50,000/- के अर्थदण्ड की सजा कराने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई।

थाना परसपुर क्षेत्र के अंतर्गत 5 अभियुक्तों द्वारा दुष्कर्म जैसा जघन्य अपराध किया था। जिसमे पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। मॉनिटरिंग सेल व थाना परसपुर के पैरोकार आरक्षी वासुदेव द्वारा निरंतर की गई सशक्त व प्रभावी पैरवी के फलस्वरूप उक्त अभियुक्त को माननीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश/विशेष न्यायाधीश गोंडा ने 20 वर्ष कठोर कारावास व रु0 50,000/- के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

बता दें कि आईपीएस आकाश तोमर संवेदनशील मामलों में हमेशा बेहद सख्त नजर आते है। जनता की बात अगर कोई उन्हे शिकायत ही नहीं सोशल मीडिया यानी ट्विटर फ़ेसबुक के जरिए भी देता है तो उस पर भी कार्यवाही सुनिश्चित करा देते है। इस तरह के अधिकारी समाज को एक नई दिशा देते है साथ ही पुलिस और जनता के बीच एक नया रिश्ता भी बनाते है। जिससे अपराध की मानसिकता से बाहर की बात की जा सके।

Next Story