गोंडा

क्वारनटीन सेंटर में लड़के को सांप ने काटा, कुछ ही घंटों में हो गई मौत

Arun Mishra
16 May 2020 5:10 AM GMT
क्वारनटीन सेंटर में लड़के को सांप ने काटा, कुछ ही घंटों में हो गई मौत
x
प्रवासी मजदूर जब अपने गांव वापस लौटे तो वह खुद ही क्वारनटीन हो गए. गांव के जिस स्कूल में वह क्वारनटीन हुए?

गोंडा : कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर जब अपने गांव वापस लौटे तो वह खुद ही क्वारनटीन हो गए. गांव के जिस स्कूल में वह क्वारनटीन हुए, उसमें एक 16 साल के लड़के को सांप ने काट लिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हैरान कर देने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की है.

लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के कैथल से आए लोग घरवालों के सलाह पर गांव के ही स्कूल में खुद क्वारनटीन हुए, जहां गुरुवार रात में एक 16 साल के किशोर को सांप ने काट लिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

गोंडा के वजीरगंज ब्लॉक के इमलिया गांव में एक सरकारी जूनियर हाई स्कूल है, जहां गुरुवार को हरियाणा के कैथल से आये लोग अपने गांव में घरवालों की सलाह पर खुद ही क्वारनटीन हो गए जहां रात में एक 16 साल के किशोर महेंद्र कुमार को जहरीले सांप ने काट लिया. सांप के काटते ही वहां हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने सांप को तुरंत मार दिया.

परिजनों ने बताया कि रात को करीब 12 बजे सांप ने लड़के को काट लिया. सांप ने लड़के की उंगली को पकड़ रखा था. वहीं लड़के ने भी सांप को पकड़ रखा था. उसके बाद एम्बुलेंस को फोन किया गया. वह जब नहीं आई तो खुद ही मोटरसाइकिल से घायल किशोर को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई.

अपर जिला अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मंगाई जा रही है. रिपोर्ट के आधार पर जो आपदा में प्रावधान राशि है, वह उनके परिजनों को दी जाएगी.

Next Story