गोंडा

यूपी : डायल 100 के दरोगा ने ट्रेन से कटकर दी जान, पुलिस वि‍भाग में हड़कंप

Special Coverage News
19 Jan 2019 8:36 AM GMT
यूपी : डायल 100 के दरोगा ने ट्रेन से कटकर दी जान, पुलिस वि‍भाग में हड़कंप
x
मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में डायल 100 में तैनात एचसीपी हरेराम सिंह आयु तकरीबन 56 वर्ष ग्राम दादरमेला थाना भटनी जनपद देवरिया के निवासी थे।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में आमदगी दर्ज न होने से परेशान डायल 100 के दरोगा ने शुक्रवार आधी रात को ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। तेज रफ्तार ट्रेन के चपेट में आने से दरोगा का शव क्षत-विक्षत होकर रेलवे ट्रैक पर बिखरा पड़ा मिला। घटना की सूचना पर जिले के पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पहुंचाया गया है ।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में डायल 100 में तैनात एचसीपी हरेराम सिंह आयु तकरीबन 56 वर्ष ग्राम दादरमेला थाना भटनी जनपद देवरिया के निवासी थे। बीमारी के चलते मेडिकल पर थे। उपचार के बाद बुधवार से ड्यूटी में अपनी आमदगी दर्ज कराने के लिए जिला मुख्यालय का चक्कर लगा रहे थे।

आमदगी दर्ज न होने पर मानसिक तनाव के कारण शुक्रवार देर रात गाड़ी संख्या 12541 अप गोरखपुर से गोंडा की तरफ जा रही ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का दौरा किया गया। छानबीन कर रहे मनकापुर प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इसे लेकर पुलिस विभाग में खलबली मच गई है।


Next Story