Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, योगी सरकार पर जमकर भड़के अखिलेश-प्रियंका

गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, योगी सरकार पर जमकर भड़के अखिलेश-प्रियंका

पूर्व CM अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है.

 Arun Mishra |  27 July 2020 1:49 PM GMT  |  दिल्ली

गोरखपुर में एक करोड़ की फिरौती के लिए 5वीं के छात्र की हत्या, योगी सरकार पर जमकर भड़के अखिलेश-प्रियंका
x

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर में पांचवीं कक्षा के एक छात्र की अपहरण कर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने का ऑपरेशन चला रही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

वहीँ यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है.

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का 26 जुलाई को अपहरण कर लिया था. अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी. मुख्यमंत्री की कर्म भूमि में अपहरण की घटना सामने आने पर हरकत में आई पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए कई टीमें गठित कर दीं. बच्चे को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने के लिए एसटीएफ को भी एक्टिव कर दिया गया. पुलिस टीम और एसटीएफ छापेमारी करती रही और अपहर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर दी.

एसटीएफ ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक रविवार की शाम 5 बजे के आसपास ही बच्चे की हत्या कर दिए जाने की आशंका है. इस घटना को लेकर विपक्षी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है. प्रियंका ने ट्वीट कर सवाल किया है कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it