Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गोरखपुर > सपा सांसद प्रवीन निषाद की फिर बदली आस्था, बोले योगी खुद अपनी सीट हार गये और किसको जिताएंगे!

सपा सांसद प्रवीन निषाद की फिर बदली आस्था, बोले योगी खुद अपनी सीट हार गये और किसको जिताएंगे!

 Special Coverage News |  31 March 2019 1:08 PM GMT  |  गोरखपुर

सपा सांसद प्रवीन निषाद की फिर बदली आस्था, बोले योगी खुद अपनी सीट हार गये और किसको जिताएंगे!
x
गोरखपुर से एसपी सांसद प्रवीण निषाद

उत्तर प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल गोरखपुर लोकसभा सीट पर पांच बार सासंद रहे सीएम योगी आदित्यनाथ की सीट पर कब्जा करने वाले सपा सांसद प्रवीण निषाद ने पांच विधानसभा चुनाव में भाजपा के निराशाजनक प्रदर्शन पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। सपा सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि जो अपनी सीट नहीं बचा पाए, वो दूसरे को चुनाव क्या जीता पाएंगे। प्रवीण कुमार निषाद ने कहा, 'जो खुद असफल रहा है वो किसी और को सफलता का पाठ कैसे पढ़ा सकता है.'



इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'आज देश में बीजेपी के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण का 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान जनता पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। प्रवीण कुमार निषाद कहते हैं, 'झूठे वादे की सरकार अब देश से गई. अब देश के असली मुद्दों पर काम करेगा उसी की सरकार देश से लेकर प्रदेश में रहेगी.' सपा सांसद ने कहा कि धर्म के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी को जनता भलीभांती समझ चुकी है. अब देश का नौजवान, किसान विकास चाहता है. वहीं महिलाएं सुरक्षा चाहती हैं. देश में सबका अहित हो रहा था. यही वजह है कि देश की जनता वोट से अपना बदला लेती है, जिसका जीता-जागता उदाहरण से पांच विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त है।



सीएम योगी के गढ़ में 2019 की तैयारियों को लेकर सपा सांसद प्रवीण कुमार निषाद ने दावा करते हुए कहा कि पिछली बार 22 हजार मतों से जीत हासिल हुई थी, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में ये आंकड़ा 2 लाख से अधिक का होगा। वहीं महागठबंधन के सवाल पर सपा सांसद ने कहा कि यह फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व को करना है. उन्होंने कहा कि बसपा और सपा का गठबंधन लगभग तय है, बहुत जल्दी ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी. वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन पर प्रवीण निषाद ने कहा कि इस रणनीति का खुलासा बाद में करेंगे। इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि कुछ चीजे बंद कमरे के अंदर अच्छी लगती हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it