गोरखपुर

गोरखपुर में पशु तस्करों ने किया पुलिस पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

Special Coverage News
21 July 2019 4:13 PM GMT
गोरखपुर में पशु तस्करों ने किया पुलिस पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल
x
बरगदवां पुलिस चौकी के पास एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिसकर्मियों की ओर से पशु तस्करों की गाड़ी रोकने की कोशिश करने और उनके पुलिस टीम पर पथराव करने की घटना रिकॉर्ड हो गई है।

गोरखपुर: चिलुआताल में बरगदवां पुलिस चौकी के पास पशुओं से भरी मालवाहक बोलेरो गाड़ी रोकने पर पशु तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर फरार हो गए। घटना में एक सिपाही व एक दारोगा घायल हो गए हैं। सिपाही के सिर में गंभीर चोट आई है। बरगदवां पुलिस चौकी के पास एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पुलिस, तस्करों और उनकी गाड़ी की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

बरगदवां चौकी पर तैनात दारोगा चंदन खरवार व सिपाही महेंद्र कुमार रात में दो बजे के आसपास मोहरीपुर, महेसरा की तरफ से गश्त करते हुए बरगदवां पुलिस चौकी पर लौटे थे। वे अभी बाइक खड़ी कर रहे थे कि नकहा क्रॉसिंग की तरफ से मालवाहक बोलेरो आती हुई दिखाई दी। संदेह होने पर दारोगा और सिपाही ने चालक को रुकने का इशारा किया। इसी दौरान बोलेरो पर सवार पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया।

बोलेरो के अंदर से अचानक हुई पत्थरबाजी में दारोगा और सिपाही घायल हो गए। दारोगा ने तो हेलमेट पहना था, इसलिए उनके सिर पर चोट नहीं आई, लेकिन शरीर पर चोटें आईं। सिर पर चोट लगने की वजह से महेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने का सलाह दी है।

बरगदवां पुलिस चौकी के पास एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिसकर्मियों की ओर से पशु तस्करों की गाड़ी रोकने की कोशिश करने और उनके पुलिस टीम पर पथराव करने की घटना रिकॉर्ड हो गई है। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस टीम पर हुए हमले का फिलहाल मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story