गोरखपुर

गोरखपुर में पशु तस्करों ने पुलिस पर किया फायरिंग और पथराव, SP की गाड़ी छतिग्रस्त

Satyapal Singh Kaushik
4 Sep 2022 6:30 AM GMT
गोरखपुर में पशु तस्करों ने पुलिस पर किया फायरिंग और पथराव, SP की गाड़ी छतिग्रस्त
x
पशु तस्करों का पीछा कर रही एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी की कार डिवाइडर से टकरा गई और छतिग्रस्त हो गई, मौका पाकर पशु तस्कर फरार हो गए।

यूपी के गोरखपुर में पशुओं की चोरी करने आने वाले पशु तस्करों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं. बीती रात 2-3 बजे के बीच जब पशु तस्करों के शहर में दाखिल होने की सूचना के बाद शाहपुर और गुलरिहा पुलिस के साथ पीआरवी उनका पीछा करने लगी, तो पशु तस्कर पुलिस टीम पर पत्थरबाजी कर भागने लगे. पशु तस्करों का पीछा कर रही एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी की कार डिवाइडर से टकरा गई और मौका पाकर पशु तस्कर फरार हो गए।

पुलिस को चकमा देकर भागे पशु तस्कर

शाहपुर पुलिस ने पशु तस्करों को पीछा किया, तो वे पुलिस टीम पर पत्थरबाजी कर गुलरिहा थाना क्षेत्र में प्रवेश कर गए. इसी बीच पुलिस के वायरलेस सेट घनघना उठे. जब गुलरिहा पुलिस ने पशु तस्करों को रोकने का प्रयास किया तो उनके ऊपर भी पिक-अप सवार पशु तस्करों ने पत्थरबाजी कर दी. वायरलेस पर सूचना पाकर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्‍थी अपनी कार से उनका पीछा करने लगे. इसी बीच उनकी कार गुलरिहा थाना क्षेत्र के बरगदही के पास डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. इसके बाद गुलरिहा क्षेत्र में पीआरवी को भी एलर्ट किया गया. पीआरवी पर भी पशु तस्कर पत्थरबाजी कर बीच के किसी रास्ते से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद गोरखपुर के एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्‍नोई समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

कई थानों की पुलिस करती रही तलाश

क्राइम ब्रांच के साथ शाहपुर, गुलरिया, पिपराइच, चौरी चौरा, झंगहा, कैंट, शाहपुर, गोरखनाथ, पीपीगंज, रामगढ़ ताल, बेलीपार, गीडा, सहजनवां और कैंपियरगंज पुलिस के साथ सुबह 5 बजे तक पुलिस ने पिक-अप सवार पशु तस्करों की तलाश की. लेकिन फरार पशु तस्करों का कहीं पता नहीं चला

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story