गोरखपुर

यूपी के गोरखपुर से बड़ी खबर, अपह्रत मासूम की हत्या,बदमाशों ने पुलिस के सामने पेश की कड़ी चुनौती

Shiv Kumar Mishra
27 July 2020 12:29 PM GMT
यूपी के गोरखपुर से बड़ी खबर, अपह्रत मासूम की हत्या,बदमाशों ने पुलिस के सामने पेश की कड़ी चुनौती
x
गोरखपुर से एक पूर्व अपह्रत हुए मासूम की हत्या कर दी गई.

अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद से एक बुरी खबर सामने आ रही है जहाँ अपहरण किये गये मासूम की हत्या की खबर मिली है. यह अपहरण एक दिन पहले हुआ था.

गोरखपुर में रविवार को छठवीं के छात्र के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मासूम का शव सोमवार की शाम पोटलिया गांव के पास से बरामद किया. इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों ने एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी.

गोरखपुर में रविवार शाम को अपहरण हुए पांचवी कक्षा के बच्चे की बदमाशों ने हत्या कर दी है. अपहरणकर्ताओं ने पिता को कॉल करके एक करोड़ की फिरौती मांगी थी, यूपी एसटीएफ जांच लगी थी. बच्चे का शव बरामद किया गया.

बच्चे का नाम बलराम था, इसके पिता जी एक पान की छ दुकान चलाते है. साथ ही साथ प्रोपर्टी का भी काम करते थे. कल शाम इस बच्चे का अपहरण हुआ और 1करोड़ की फिरौती मांगी गई क्राइम ब्रांच से एसटीएफ तक लग गई. पर आज इस बच्चे की लाश मिली है. कानपुर के बाद अब गोरखपुर में अपहरण के बाद हत्या हुई.

गोरखपुर में अपहृत बच्चे की हत्या कर बदमाशों ने यूपी सरकार के सामने कड़ी चुनौती पेश की है. कानपुर ,गाजियाबाद के बाद अब गोरखपुर में हत्या इस तरह मासूम की हत्या से प्रदेश में अपराध की ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के गृहज़ोन में दूसरा बाद अपहरण केस हुआ है जबकि उनके ग्रह जनपद में जल्द में यह पहला केस है. गोण्डा में बालक बच गया, लेकिन गोरखपुर में बच्चा असामयिक काल के गाल में समा गया यह सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है.


Next Story